स्टेज पर मस्त होकर नाचीं Muskan Baby, ऑरेंज सूट में खूबसूरती देख दर्शको बोलें – कतई जहर

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

Muskan Baby Stage Dance Viral Video: हरियाणा की डांसर मुस्कान बेबी (Muskan Baby) आज एक ऐसी बड़ी हस्ती बन चुकी है जिन्हें आज के समय हर कोई जानता है। इनके डांस के चर्चे दूर दूर तक होते है इसलिए जब कभी भी इनका कोई स्टेज डांस परफॉर्मेंस होना होता है तो लोगों की झमाझम भीड़ नहीं देखने के लिए लग जाती है।

वहीं इनका एक और डांस वीडियो (Dancer Muskan Video Song) इस समय सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है जिसे यूट्यूब पर अपलोड किए सा दिन ही हुए हैं और इस बीच इस गाने को लोगों का काफी प्यार मिल रहा है।

डांस वीडियो हुआ वायरल

दरअसल, इंटरनेट पर धूम मचा रहे इस वायरल वीडियो में मुस्कान बेबी ने ऑरेंज कलर का सलवार सूट पहना हुआ जिसमें वह हद्द से ज्यादा सुंदर दिखाई दे रही है। जिन्हें देखकर वहां दर्शको की काफी भीड़ इकट्ठी हुई पड़ी है। जिस गाने पर डांस मुस्कान डांस कर रही हैं वह एक हरियाणवी गाना (Hariyanvi Song) है। जिसका नाम पप्पू हलवाई (Pappu Halwai) है जो इस समय काफी फेमस हो रहा है।

यूट्यूब पर छाया मुस्कान बेबी का डांस 

आपको बता दें कि इस गाने को Rajesh Singhpuria और Sonali ने अपनी आवाज में गाया है। जिसके बोल भी राजेश सिंहपुरिया ने लिखे हुए है। इस सॉन्ग वीडियो को आप Sonotek Ragni नाम के यूट्यूब चैनल पर देख सकते है। जहां इस वीडियो को 7.4k व्यूज मिल चुके हैं। और इसपर अच्छे खासे लाइक्स और कमेंट्स भी किए गए है।

इस सॉन्ग वीडियो में आपको मुस्कान बेबी का डांस काफी पसंद आने वाला है। जिसे देख इनके फैंस और दर्शक दोनों ही इनके और भी दीवाने होते जा रहे है। ये इस साल का नया वीडियो भी हैं, इसे लोग इसे ज्यादा पसंद भी कर रहे है। वहीं इनकी कई ऐसी पुरानी वीडियो भी हैं जिसे इनके चाहने वाले आज भी याद कर जोश से भर जाते हैं।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App