Hero Splendor है खरीदना तो उठाएं ऑफर का फायदा, सस्ते में मिल जाएगी बाइक

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Hero Splendor Plus: हीरो स्प्लेंडर एक काफी अच्छी बाइक है। देश की नंबर वन सेलिंग बाइक हीरो स्प्लेंडर के हर महीने 2 लाख यूनिट बिक जाते हैं। इसकी कीमत ₹65000 से लेकर 75000 एक्स शोरूम है। उसमें काफी अच्छे फीचर्स भी ऑफर होते हैं और यह 70 से 75 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज भी दे देती है।

यह बाइक 97 सीसी इंजन के साथ आती है जो काफी अच्छा पावर जेनरेट कर लेती है। इस पर आप लॉन्ग राइड तो नहीं कर सकते है लेकिन शहर भर में काम करने में यह आपकी काफी ज्यादा मदद कर सकती है।

क्योंकि इसकी माइलेज काफी ज्यादा है तो डिलीवरी का काम करने वाले लोगों से पसंद करते हैं। लेकिन कई ऐसे लोग ऐसे भी हैं जो स्प्लेंडर को खरीदना तो चाहते हैं लेकिन ज्यादा कीमत के कारण से खरीद नहीं पा रहे हैं। वह चाहे तो सेकंड हैंड मार्केट से इस शानदार बाइक को खरीद सकते हैं। आज इस आर्टिकल में हम आपको कुछ अच्छे ऑफर्स के बारे में बताएंगे जहां से आप सस्ते में स्प्लेंडर को खरीद सकते हैं।

बाइक देखो वेबसाइट पर हीरो स्प्लेंडर के 2011 मॉडल की कीमत ₹13000 रखी गई है। आप इस बाइक को आज ही सस्ते में खरीद सकते हैं। इसे दिल्ली एनसीआर लोकेशन पर बेचा जा रहा है। इसकी कंडीशन काफी अच्छी लग रही है। हालांकि टेस्ट राइड लेकर आप इसकी जांच कर सकते हैं।

ओएलएक्स पर भी हीरो स्प्लेंडर की कीमत काफी कम है। यहां इसके 2012 मॉडल की कीमत ₹17000 रखी गई है। यह बाइक एकदम चमचमाती कंडीशन में है। आप इसे भी दिल्ली एनसीआर लोकेशन पर खरीद सकते हैं। ब्लू कलर की यह बाइक दिखने में काफी अच्छी लग रही है।

Bikedekho पर आपको Hero Splendor पर भाई डिस्काउंट देखने को मिल रहा है। यहां इसके 2017 मॉडल की कीमत ₹30000 है। यह बाइक बिल्कुल ही नई है और इसके मालिक ने इसे ना के बराबर चलाया है। आप चाहे तो वेबसाइट पर जाकर इसके मालिक से संपर्क कर सकते हैं। इसके अलावा आप टेस्ट राइड लेकर इसके कंडीशन की जांच कर सकते हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App