OnePlus और iphone जैसे ब्रांडेड फोन हुए सस्ते, स्टॉक खत्म होने से पहले करलें खरीददारी

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Amazon Holi Sale Offer: फेस्टिव सीज़न पर कुछ शॉपिंग प्लेटफॉर्म पर ऑफर्स की बारिश होती है। ऐसे में इस 2024 की होली के मौके पर कई तरह के ऑफर और डिस्काउंट का फायदा दिया जा रहा है।

इस बीच बात करें अमेज़न ऑफर की तो यहां से आप कस्टमर्स को कई बड़े ब्रांड के फोन को सस्ते में उपलब्ध कराया जा रहा है। इस सेल में ऐपल, सैमसंग, वनप्लस जैसी कंपनियों के फोन भी सस्ते में उपलब्ध मिल रहे है। आइए जानें किस फोन पर कितने रुपए की छूट मिल रही हैं।

OnePlus 12 5G

अमेज़न की होली सेल में आपको वनप्लस का एक तगड़ा फोन मिलता है। जिसे 62,999 रुपये की कीमत पर उपलब्ध कराया गया है। इसे आप 2,000 रुपये के फ्लैट डिस्काउंट में ICICI बैंक कार्ड के जरिए खरीद सकते है।

कैमरा क्वालिटी के लिए इस डिवाइस में OIS के साथ 50 मेगापिक्सल का कैमरा, दूसरा 64 मेगापिक्सल का कैमरा और 48 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा दिया है। पावर के लिए इसमें 5400mAh की बैटरी और 100W की SUPERVOOC चार्जिंग मिलती है।

Tecno Phantom V Fold 5

अमेज़न पर इस फोन को 69,999 रुपये की खरीद में लिस्ट किया गया है। जिसकी असल कीमत 109,999 रुपये है। इसके फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.42-इंच FHD+ डिस्प्ले मिलता है। प्रोसेसर के लिए इसमें मीडियाटेक डाइमेंशन 9000 का प्रोसेसर दिया है जिसे 12GB की रैम के साथ जोड़ा गया है।

कैमरा की बात करें तो इसमें ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया है, जिसका प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का है। इसके अलावा पावर के लिए इस डिवाइस में 5,000mAh की पावरफुल बैटरी दी गई है, जो 45W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में आती है।

iPhone 15 Discount Offers 

अमेज़न की होली सेल में आप ग्राहकों को ऐपल आईफोन 15 को 79,900 रुपये की जगह 71,290 रुपये में खरीदा जा सकता है। अगर आपकी इच्छा हैं सस्ते दाम पर आईफोन खरीदने की तो ये आपके लिए एक बेस्ट मौका है।

इस आईफोन 15 में आपको 6.1 इंच की सुपर Retina XDR डिस्प्ले मिलती है। जो A16 बायोनिक चिपसेट के साथ आती है। कैमरे के तौर पर इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा भी साथ दिया है। इससे आप अपनी बेहतरीन क्वालिटी की फोटोज क्लिक कर सकते हैं।

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App