खास ऑफर्स के साथ आई Hero Splendor Plus, अब सस्ते में मिलेगा राइडिंग का पूरा मजा

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Hero Splendor Plus Offer: भारत टू व्हीलर का देश है यहां फोर व्हीलर से ज्यादा टू व्हीलर बिकते हैं। यही कारण है कि यहां आपको हर सेगमेंट की टू व्हीलर मिल जाएंगे। इन सबों में हीरो स्प्लेंडर को सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है।

यह एक ऐसी बाइक है जिसे नॉर्थ से लेकर साउथ तक के लोग पसंद करते हैं। यह बहुत ही कम कीमत पर ज्यादा माइलेज देती है और इसकी परफॉर्मेंस सभी बैकों में काफी अच्छी मानी जाती है।

Hero Splendor Plus का इंजन और कीमत

हीरो स्प्लेंडर प्लस कई सालों से देश की बेस्ट सेलिंग टू व्हीलर है। इसमें 97 सीसी का एक सिलेंडर पेट्रोल इंजन मिलता है। यह इंजन अपनी पूरी क्षमता के साथ 8 पीएस का पावर और 8 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करता है।

आपको यह पावर कम लग सकती है। लेकिन जब आप इसे अपनी रोज के कामों में प्रयोग करेंगे तो यह काफी अच्छा परफॉर्म करती है। इसी पावर के कारण इसकी माइलेज 55 से 60 किलोमीटर प्रति लीटर तक की है जो आम आदमी के लिए काफी अच्छी बात है।

बात करें इसकी कीमत की तो साधारण हीरो स्प्लेंडर प्लस 65000 की एक शोरूम कीमत पर आती है। लेकिन वही जब आप फीचर्स से भारी इसके XTec मॉडल को खरीदेंगे तो यह आपको 75000 की एक शोरूम कीमत पर मिलेगी। इस बाइक में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट जैसे फीचर्स मिलते हैं।

Hero Splendor Plus अब सस्ते में

अगर आप हीरो स्प्लेंडर प्लस को 75000 की कीमत पर नहीं खरीदना चाहते हैं तो फिर सेकंड हैंड मार्केट से आप इसे 20 से ₹30000 में भी खरीद सकते हैं। आज ऑफलाइन या फिर ऑनलाइन ऐसी कई जगह है। जहां पर अच्छे ऑफर्स के साथ बैकों को भेजा जाता है।

ओएलएक्स पर ही आपको 2015 मॉडल हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) 35000 रुपए में बिक रही है। यह बाइक दिखने में काफी अच्छी लग रही है और इसके साथ आपको इंश्योरेंस और ओरिजिनल डाक्यूमेंट्स भी मिल जाएंगे। अगर आप एक अच्छी बाइक खरीदना चाहते हैं तो इस विकल्प के रूप में देख सकते हैं।

बाइक देखो पर भी काफी अच्छे ऑफर्स मिल रहे हैं। यहां पर 2013 मॉडल हीरो स्प्लेंडर प्लस 25000 रुपए में बिक रही है। यह बाइक भी काफी अच्छे कंडीशन में है और अभी आप इसे कई सालों तक रोड पर आराम से चला सकते हैं। आप अभी इस साइट पर जाकर इस बाइक की पूरी डिटेल ले सकते हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App