Vastu Tips: जल्दी रखें घर की इस दिशा में चुंबक, पैसा खुद चल कर आएगा आपके पास

Avatar photo

By

Sanjay

Vastu Tips:अक्सर लोग धन से जुड़ी समस्या का सामना करते रहते हैं ऐसे लोगों को घर में चुंबक रखना चाहिए लिए जानते हैं कि चुंबक को किस दिशा में रखने से खींचा चला आता है आपके पास.

घर में किसी चीज को रखने से पहले दिशा का विशेष ध्यान रखना चाहिए कई बार चीजों को गलत दिशा में रखने से वास्तु दोष समस्या आ जाती है।

घर में चुंबक का उपयोग कई तरह से किया जाता है। अक्सर आप चुंबक को रेफ्रिजरेटर के दरवाजे स्पीकर रेडियो टीवी और फोन में लगा हुआ देखते हैं।

घर में चुंबक रखते समय इस दिशा का विशेष ध्यान रखना चाहिए इस घर की उत्तर दिशा में रखने से लाभ मिलता है, इससे धन से जुड़ी सारी समस्या दूर हो जाती है।

वास्तु के अनुसार एक अलग से चुंबक आता है, जिस घर में रखना से सुख समृद्धि बनी रहती है, जिस से घर में तरक्की बनी रहती है।

सर लोग आर्थिक टांगे का सामना करते रहते हैं। ऐसे लोगों को घर की उत्तर दिशा में चुंबक रखना चाहिए, इससे पैसा खिंचा चला आता है।

कई बार लोग कठिन परिश्रम के बाद भी सफलता हासिल नहीं होती है। ऐसे लोगों को घर की उत्तर दिशा में चुंबक रखना चाहिए, इससे सफलता मिलने की काफी ज्यादा आसानी हो जाती है।

अगर आपका कारोबार अच्छा नहीं चल रहा है, तो दुकान या ऑफिस की उत्तर दिशा में चुंबक रख दें। ऐसा करने से आपके व्यापार और दुकान में तरक्की होगी।

Sanjay के बारे में
Avatar photo
Sanjay मेरा नाम संजय महरौलिया है, मैं रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मुझे सोशल मीडिया वेबसाइट पर काम करते हुए 3 साल हो गए हैं, अब मैं Timesbull.com के साथ काम कर रहा हूं, मेरा काम ट्रेंडिंग न्यूज लोगों तक पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App