सस्ता है पर अच्छा है, बस 25 हजार खर्च कर खरीदें Hero Splendor Plus

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Hero Splendor Plus: बाइक की जरूरत अब हर किसी को पड़ती है। चाहे घर का कोई काम हो या फिर ऑफिस, अगर आपके पास एक बाइक हो तो आपको काफी आसानी होगी। लेकिन इस मंहगाई के दौर में एक नई बाइक खरीदना काफी मुश्किल हो गया है। जिस कारण कई लोग चाह कर भी अपने लिए एक बाइक नहीं खरीद पर रहे हैं। अगर आपको भी बाइक की जरूरत है। लकीन बजट कम होने के कारण आप एक बाइक नहीं खरीद पा रहे हैं। तो इस रिपोर्ट में आप एक ऐसी बाइक के बारे में जानेंगे। जो अपने सेगमेंट में काफी लोकप्रिय है।

Hero Splendor Plus डिटेल्स

हम बात कर रहे हैं कम्युटर सेगमेंट की लोकप्रिय बाइक हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) की। यह कंपनी की एक बेहतर परफॉरमेंस ऑफर करने वाली बाइक है और काफी किफायती भी है। इसमें 97.2 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन लगा हुआ है। जो 8.02 Ps का अधिकतम पावर और 8.05 Nm का पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने में सक्षम है। इसमें बेहतर स्पीड मैनेजमेंट के लिए कंपनी ने 4-स्पीड गियरबॉक्स का इस्तेमाल किया है। वहीं इसमें लगभग 70 किलोमीटर प्रति किलोमीटर का माईलेज उपलब्ध कराया है।

Hero Splendor कीमत की जानकारी

हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) बाइक को अगर आप मार्केट से खरीदेंगे। तो आपको लगभग 80 हजार रुपये तक खर्च करने होंगे। लेकिन अगर आप चाहें तो इसके पुराने मॉडल को इससे काफी कम कीमत पर खरीद सकते हैं। आजकल मार्केट में कई ऐसी वेबसाइट आ गई हैं। जहाँ पर बहुत ही आकर्षक कीमत में सेकेंड हैंड टू व्हीलर की खरीद और बिक्री होती है। इस रिपोर्ट में आप इस बाइक के कुछ पुराने मॉडल के बारे में जान सकते हैं।

Hero Splendor Plus बाइक पर ऑफर डिटेल्स

अगर बात Olx वेबसाइट की करें तो यहाँ पर हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) बाइक के 2012 मॉडल की सेल हो रही है। इस बाइक को काफी अच्छी तरह से मेन्टेन करके रखा गया है। वहीं इसे अबतक 45,000 किलोमीटर तक चलाया गया है। अगर आप यहाँ से इसे खरीदना चाहते हैं। तो आपको 25,000 रुपये खर्च करने होंगे।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App