आम आदमी की फेवरेट Hero Splendor हुई सस्ती, अब 24 हजार में मिलेगी बाइक

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Hero Splendor Plus: हीरो मोटोकॉर्प की सबसे ज्यादा सेल होने वाली बाइक स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) है। इस बाइक का निर्माण काफी मजबूत प्लेटफॉर्म पर हुआ है और इसमें काफी बेहतर परफॉरमेंस ऑफर किया गया है। कंपनी की ये बाइक बजट सेगमेंट में लोगों के बीच अपनी काफी अच्छी पकड़ बनाए हुए है।

Hero Splendor Plus का पॉवरफुल इंजन

कंपनी की ये बाइक 97.2 सीसी सिंगल सिलेंडर इंजन के साथ आती है। इसकी क्षमता 8.02Ps का अधिकतम पावर और 8.05Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने की है। इस बाइक में 4-स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है और इसमें 70 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज उप्लब्श कराया गया है। इसमें बेहतर ब्रेकिंग के लिए आपको दोनों व्हील में ड्रम ब्रेक का कॉम्बिनेशन मिल जाता है।

इस प्राइस पर आती है Hero Splendor Plus

आप अगर हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) बाइक को मार्केट से खरीदने जाएंगे। तो आपको 75,141 रुपये से 77,986 रुपये तक खर्च करने होंगे। हालांकि आप बिना इतने रुपये खर्च किए भी इस बाइक को अपना बना सकते हैं। आपको बता दें कि ऑनलाइन पुरानी गाड़ियों की खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट इस बाइक को काफी आकर्षक कीमत पर सेल कर रही हैं। जिसके बारे में आप यहाँ पर जानकारी ले सकते हैं।

Hero Splendor Plus पर मिल रहे ऑफर की जानकारी

2022 मॉडल हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) बाइक बिक्री के लिए Quikr वेबसाइट पर लिस्ट की गई है। इस बाइक का कंडीशन अच्छा है और इसे 9,000 किलोमीटर तक ड्राइव किया गया है। रोहणी में उप्लब्श यह बाइक आपको यहाँ से 24,500 रुपये में मिल सकती है।

हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) बाइक के 2016 मॉडल की सेल Quikr वेबसाइट पर हो रही है। यह बाइक 63,000 किलोमीटर तक चली हुई है और काफी अच्छी तरह से मेन्टेन की गई है। आप इस बाइक को यहाँ से 30,000 रुपये में ले सकते हैं। यह बाइक सेक्टर 50 में उपलब्ध कराई गई है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App