माइलेज और कंफर्ट की न करें चिंता, बस 3 लाख में खरीदें Maruti WagonR

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Maruti WagonR: मारुति वैगनआर (Maruti WagonR) कंपनी के साथ ही देश की बेस्ट सेलिंग कार है। इसका डिज़ाइन बेहतरीन है और इसमें आपको जबरदस्त परफॉरमेंस मिल जाता है। कंपनी की ये कार ज्यादा केबिन और बूट स्पेस के साथ ही आधुनिक फीचर्स के साथ आती है। अगर आप भी इस कार में इंटरेस्ट रखते हैं। तो यहाँ पर आप इसके फ़ीचर्स, स्पेसिफिकेशन्स, कीमत और ऑफर से जुड़ी जानकारी ले सकते हैं।

Maruti WagonR में लगा है एडवांस इंजन

मारुति वैगनआर (Maruti WagonR) हैचबैक सेगमेंट कार है। जिसमें 1197 सीसी का पॉवरफुल इंजन लगा हुआ है। यह चार सिलेंडर इंजन है और 88.50bhp अधिकतम पावर के साथ ही 113Nm टॉर्क प्रोड्यूस करने में सक्षम है। इस 5-सीटर कार को ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ पेश किया गया है। यानी इसमें आपको ड्राइविंग अनुभव भी काफी अच्छा मिल जाता है।

Maruti WagonR की मार्केट में प्राइस

कंपनी की इस कार को अगर आप मार्केट से खरीदने जाते हैं। तो आपको 5.54 लाख रुपये से 7.38 लाख रुपये तक खर्च करने होंगे। हालांकि इससे कम कीमत पर भी यह कार आपको मिल सकती है। ऑनलाइन पुरानी गाड़ियों की खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट इस कार को काफी अकर्षक कीमत पर सेल कर रही हैं। इस रिपोर्ट में आपको इसी के बारे में जानकारी मिलेगी।

Maruti WagonR पर जबरदस्त ऑफर

आप 2012 मॉडल मारुति वैगनआर (Maruti WagonR) को Carwale वेबसाइट पर देख सकते हैं। यहाँ पर इस कार को काफी अच्छी कंडीशन में सेल के लिए लिस्ट किया गया है। यह कार पेट्रोल इंजन के साथ आती है और 68,000 किलोमीटर तक चली हुई है। नोएडा से आप इस कार को 2.55 लाख रुपये में खरीद सकते हैं।

मारुति वैगनआर (Maruti WagonR) के 2015 मॉडल की बिक्री Carwale वेबसाइट पर हो रही है। इस कार को इसके ओनर ने काफी अच्छी तरह से मेन्टेन किया है। इसे अबतक 66,650 किलोमीटर तक चलाया गया है और यहाँ पर 3.15 लाख रुपये में सेल के लिए लिस्ट किया गया है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App