कभी Activa को देती थी टक्कर, अभी भी है लड़को की फेवरेट स्कूटर, कीमत है कम

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Hero Mestro: आजकल बाइक की तरह ही स्कूटर्स की डिमांड भी बाजार में काफी बढ़ गई। जिसे देखते हुए टू व्हीलर निर्माता कंपनियां लगातार नई-नई स्कूटर्स को बाजार में लॉन्च कर रही हैं। आपको मार्केट में हीरो से लेकर होंद और टीवीएस जैसी कंपनियों की स्कूटर्स देखने को मिलेंगी। जिसने से आज हम आपको Hero Mestro स्कूटर के बारे में बताएंगे।

Hero Mestro इंजन डिटेल्स

Hero Mestro आकर्षक लुक वाली कंपनी की एक बेहतरीन स्कूटर है। इस स्कूटर का निर्माण काफी आधुनिक तकनीक का इस्तेमाल करके किया गया है। अगर बात इसके इंजन की करें कंपनी ने इसमें 109 सीसी का दमदार इंजन लगाया है। जिसकी क्षमता 8.05 Ps का अधिकतम पावर और 9.10 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने की है। कंपनी की इस स्कूटर में आपको दमदार इंजन के साथ ही 68 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माईलेज मिल जाता है।

Hero Mestro प्राइस डिटेल्स

कंपनी ने इस स्कूटर को बाजार में लगभग 80 हजार रुपये की कीमत पर बाजार में पेश किया है। लेकिन इसे आप इससे कम कीमत पर भी खरीद सकते हैं। आपको बता दें कि ऑनलाइन पुरानी टू व्हीलर का व्यपार करने वाली वेबसाइट इस स्कूटर को काफी कम कीमत पर सेल कर रही है। ऐसे में आप एक बार इस स्कूटर के पुराने मॉडल को ऑनलाइन चेक कर सकते हैं।

Hero Mestro ऑफर डिटेल्स

2013 मॉडल Hero Mestro स्कूटर को Olx वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। यह स्कूटर काफी अच्छी कंडीशन में है और 50,000 चली हुई है। इसके कीमत की बात करें तो यहाँ से यह स्कूटर आपको 22,000 रुपये की कीमत पर मिल सकती है। ऐसे में अगर आपका बजट कम है। तो एक बार आप इस वेबसाइट को जरूर विजिट कर सकते हैं।

Hero Mestro स्कूटर के 2015 मॉडल को Olx वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। इस स्कूटर को काफी अच्छी तरह से मेन्टेन किया गया है और अबतक 14,000 किलोमीटर तक ड्राइव किया गया है। आप अगर चाहें तो इस स्कूटर को यहाँ से 30,000 रुपये में ले सकते हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App