iPhone 14 Plus पर 30 हजार रुपये की भारी छूट, सस्ते में अभी लेने का मिल रहा शानदार मौका

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Amazon Big Sale on iPhone 14 Plus: भारतीय टेक बाजार में आईफोन की सबसे प्रीमियम फोन्स की लिस्ट में गिनती होती है। एंड्रॉयड स्मार्टफोन वाले हरेक यूजर्स को आईफोन खरीदने की चाहत होती है। लेकिन इसकी कीमत महंगी होने की वजह से लोग इसे खरीद नहीं पाते है।

अगर आप अभी इस लेटेस्ट iPhone 14 Plus को खरीदना चाहते हैं तो यह बिल्कुल सही मौका है। जिसे आप अभी तगड़े डिस्काउंट के साथ शॉपिंग प्लेटफॉर्म अमेजन पर आराम से ऑर्डर कर खरीद सकते है। आइए, आपको इसके बारे में बताएं

iPhone 14 Plus में क्या है खास स्पेक्स और फीचर्स

– इसमें आप ग्राहकों को 6.70 इंच की सुपर रेटीना XDR डिस्प्ले मिलती है।
– प्रोसेसर के तौर पर इसमें A15 का Bionic चिपसेट दी गई है।
– वहीं कैमरा की बात करें तो इस डिवाइस में आपको ड्यूल रियर कैमरा का सेटअप दिया है। जिसका प्राइमरी कैमरा 12MP का दिया है, जिसका दूसरा कैमरा 12MP का दिया है।

– इसके साथ ही सेल्फी के लिए फ्रंट में 12MP का कैमरा दिया गया है।
– पावर के लिए इसमें 4232mAh की बैटरी दी गई है। जो 15W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में उपलब्ध है।

iphone 14 प्लस पर डिस्काउंट और ऑफर्स की डिटेल

iphone 14 Plus के 512 जीबी वेरिएंट की कीमत 1,19,900 रुपए में लिस्टेड है। जिसे आप 26% की छूट के बाद 88,999 रुपए की फ्लैट डिस्काउंट में मिल रहा हैं। जिसे आप सीधे 30 हजार रुपए की बचत कर इसे कम दाम में खरीद सकते हैं।

इतना ही नहीं अमेजन पर इसकी खरीदारी करने पर 27,050 रुपये का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। जिसकी पूरी वैल्यू मिलने के बाद आप इसे सिर्फ 61 हजार रुपये में खरीद सकते हैं। यानी इतनी देर सारी बचत के साथ आप इसे आसानी से ऑनलाइन ऑर्डर कर खरीद सकते हैं इसके लिए आपको ज्यादा पैसे खर्च करने की भी जरूरत नहीं पड़ेगी।

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App