अच्छे ऑफर के साथ आई Hero HF Deluxe, कीमत उड़ा देगी नींद

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Hero HF Deluxe: देश के कम्युटर बाइक सेगमेंट में टीवीएस (TVS), बजाज (Bajaj) और हीरो (Hero) जैसी कंपनियों ने अपनी कई बाइक को लॉन्च किया है। अगर बात हीरो मोटोकॉर्प की करें, तो कंपनी की कम्युटर बाइक हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) को अपने बेहतर परफॉरमेंस के लिए पसंद किया जाता है। कंपनी ने इस बाइक को शानदार लुक में डिज़ाइन किया है और इसमें आधुनिक फीचर्स लगाया है।

Hero HF Deluxe इंजन

इस बाइक में कंपनी ने सिंगल सिलेंडर वाले 97.2 सीसी इंजन का इस्तेमाल किया है। जो एक एयर कूल्ड तकनीक पर आधारित इंजन है और 8.02 Ps पावर के साथ ही 8.05 Nm टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। इस 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ आने वाली बाइक के दोनों व्हील्स में कंपनी ने ड्रम ब्रेक लगाया है और इसमें 9.6 लीटर का फ्यूल टैंक दिया है। यह कंपनी की बेस्ट माईलेज बाइक में से भी एक है। यानी इसमें आपको 70 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माईलेज भी मिल जाता है।

Hero HF Deluxe कीमत

इस बाइक को 59,998 रुपये से 68,768 रुपये की कीमत पर बाजार से खरीदा जा सकता है। लेकिन अगर आपका बजट कम है तो आप इस बाइक के पुराने मॉडल को इससे कम कीमत पर ऑनलाइन खरीद सकते हैं। आपको बता दें कि ऐसी कई वेबसाइट हैं जहाँ पर इस बाइक की बिक्री इससे काफी कम कीमत पर हो रही है। इस रिपोर्ट में आप डिटेल से इसके बारे में जानेंगे।

Hero HF Deluxe ऑफर डिटेल्स

हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) बाइक के 2017 मॉडल की बिक्री Quikr वेबसाइट पर हो रही है। उत्तर प्रदेश नंबर पर रजिस्टर्ड इस बाइक को काफी अच्छी कंडीशन में रखा गया है और इसे 14,231 किलोमीटर तक चलाया गया है। यह बाइक यहाँ पर 21,500 रुपये में मिल रही है।

Quikr वेबसाइट से ही आप 2017 मॉडल हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) बाइक को खरीद सकते हैं। इस बाइक का रेजिस्ट्रेशन उत्तर प्रदेश का है और इसे काफी बेहतर कंडीशन में रखा गया है। यह बाइक 14,413 किलोमीटर तक चली हुई है और लखनऊ में मौजूद है। इसके लिए यहाँ पर 22,000 रुपये की मांग की गई है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App