ऐसे ही नहीं Hero HF Deluxe देती है 65 Km का माइलेज, आज लिया तो 13 हजार में मिलेगी बाइक

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Hero HF Deluxe: हीरो मोटोकॉर्प की देश के टू व्हीलर सेगमेंट में हर तरह ही बाइक मौजूद है। जिसमें बजट सेगमेंट से लेकर प्रीमियम सेगमेंट की बाइक्स शामिल हैं। आज की इस रिपोर्ट में हम आपको हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) बाइक के बारे में बताएंगे। जो कंपनी की एक बेहतरीन कम्युटर सेगमेंट बाइक है।

Hero HF Deluxe डिटेल्स

कंपनी की इस बाइक में 97.2 सीसी का इंजन लगा हुआ है। जिसकी क्षमता 8.02 Ps की अधिकतम पावर और 8.05 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने की है। इस बाइक में कंपनी ने बेहतर स्पीड मैनेजमेंट के लिए 4-स्पीड गियरबॉक्स का इस्तेमाल किया है। इसमें आपको 70 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माईलेज मिलता है। वहीं कंपनी इसमें आधुनिक ब्रेकिंग और सस्पेंशन सिस्टम उपलब्ध कराती है।

Hero HF Deluxe कीमत

इस बाइक को अगर आप बाजार से खरीदने जाएंगे। तो आपके लगभग 70 हजार रुपये खर्च होंगे। लेकिन अगर आपका बजट इतना नहीं है। तो आप इसके पुराने मॉडल को चेक कर सकते हैं। जिनकी बिक्री सेकेंड हैंड टू व्हीलर का व्यपार करने वाली वेबसाइट पर हो रही है। इस रिपोर्ट में आपको इसके कुछ पुराने मॉडल पर मिल रहे ऑफर की जानकारी मिलेगी।

Hero HF Deluxe डील

2015 मॉडल हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) बाइक OLX वेबसाइट पर सेल के लिए पोस्ट की गई है। यह बाइक 35,000 किलोमीटर तक चलाई गई है और सेल के लिए 25,000 रुपये में यहाँ पर लिस्ट हुई है। इसके कंडीशन की बात करें तो इस बाइक का कंडीशन बहुत ही अच्छा है।

हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) बाइक के 2016 मॉडल को Olx वेबसाइट पर बिक्री के लिए पोस्ट किया गया है। इस बाइक को अबतक 35,000 किलोमीटर चलाया गया है और इसे इसके ओनर ने काफी अच्छी तरह से मेन्टेन किया है। यहाँ से इस बाइक को खरीदने के लिए आपको 28,000 रुपये खर्च करने होंगे।

Olx वेबसाइट से ही आप 2011 मॉडल हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) बाइक को भी खरीद कर घर ले जाया जा सकता है। इस 10,000 किलोमीटर तक चलाई गई बाइक के लिए यहाँ पर 13,500 रुपये तय की गई है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App