सेल में खरीदें Hero HF Deluxe, बचेंगे इतने पैसे की आ जाएगी नई बाइक

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Hero HF Deluxe in Cheap Price: हीरो की बाइक्स हमेशा ही आम आदमी के लिए बनाई जाती है। यह काफी ज्यादा किफायती होती है। खासकर हीरो एचएफ डीलक्स जो अभी भी बजट में काफी अच्छा माइलेज दे रही है।

इसकी परफॉर्मेंस इतनी अच्छी है कि ग्रामीण भारत से लेकर शहरी भारत तक में लोग इसे खरीद रहे हैं। डिलीवरी पर्सन की पहली पसंद आज के समय हीरो एचएफ डीलक्स है क्योंकि इसमें काफी ज्यादा माइलेज मिलता है। ₹65000 की कीमत में आने वाली यह बाइक 65 से 70 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज दे देती है जो काफी खास है।

बात रही हीरो स्प्लेंडर की तो यह एचएफ डीलक्स से थोड़ी महंगी है और परफॉर्मेंस के मामले में यह एचएफ डीलक्स जैसी है। यही कारण है कि सस्ती होने के कारण लोग एचएफ डीलक्स को ज्यादा पसंद करते हैं।

Hero HF Deluxe का अच्छा इंजन

हीरो एचएफ डीलक्स में 97 सीसी का इंजन मिलता है जो 8 पीएस का पावर और 9 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट कर सकता है। इस ठीक-ठाक से पावर के साथ यह बाइक अच्छा माइलेज दे देती है। फीचर्स के तौर पर इसमें हमें कुछ खास नहीं मिलता।

यह फूली एनालॉग स्पीडोमीटर के साथ आती है। इसमें हमें हेलोजन इंडिकेटर मिलते हैं। इसकी सीट काफी लंबी है और इसे चलाने में भी काफी ज्यादा मजा आता है। हालांकि आप इस पर लॉन्ग ड्राइव पर नहीं जा सकते है। लेकिन शहर भर में चलने के लिए इससे अच्छी बाइक और कोई नहीं हो सकती है।

13 हजार में मिलेगी नई Hero HF Deluxe

अगर आपके पास अभी 65000 नहीं है तो आप इसे सेकंड हैंड मार्केट से खरीद सकते हैं। यहां आप फाइनेंस प्लान का सहारा लेकर इस बाइक को अपने नाम कर सकते हैं। अगर आप सेकंड हैंड मार्केट से यह बाइक खरीदने हैं तो यह आपको 25 से 35 हजार रुपए के बीच मिल जाएगी।

वहीं अगर आप फाइनेंस फ्रेंड के जरिए इस बाइक को खरीदने हैं तो इसके लिए आपको ₹13000 का डाउन पेमेंट करना होगा। इसके बाद आपको तकलीबान 2 साल तक ₹3000 से भी कम की राशि देनी होगी। ऐसा करके आप इस बाइक को खरीद सकते हैं।

Disclaimer:- यहां दी गई फाइनेंस प्लान की जानकारी इंटरनेट से ली गई है। अगर आपको फाइनेंस प्लान पर बाइक खरीदनी है तो नजदीकी शोरूम पर जाकर पूरी जानकारी जरूर ले। Timesbull इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App