कीमत नहीं है ज्यादा, Hero HF Deluxe हुई काफी सस्ती!

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Hero HF Deluxe: हीरो मोटोकॉर्प देश की बड़ी टू व्हीलर निर्माता कंपनी है। जिसकी हर सेगमेंट में बाइक्स आती है। हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) की बात करें तो यह कंपनी की बजट सेगमेंट बाइक है। जो काफी आकर्षक लुक के साथ बाजार में आती है। इस बाइक में कंपनी 97.2 सीसी का आधुनिक इंजन ऑफर करती है। जो इसे काफी अच्छी रफ्तार से चलने में सक्षम बनाती है।

एचएफ डीलक्स बाइक की डिटेल्स

कंपनी की आकर्षक लुक वाली बाइक हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) 59,998 रुपये से 68,768 रुपये की कीमत पर भारतीय टू व्हीलर मार्केट में आती है। हालांकि इसे इससे कम कीमत पर भी आप खरीद सकते हैं। आपको बता दें कि ऑनलाइन इस बाइक के सेकेंड हैंड मॉडल को काफी आकर्षक कीमत पर सेल किया जा रहा है। इस रिपोर्ट में आज हम Olx वेबसाइट पर मिल रहे इस बाइक के कुछ पुराने मॉडल के बारे में आपको बताएंगे। जिन्हें कम कीमत पर खरीदकर आप अपने बाइक की जरूरत को पूरा कर सकते हैं।

शानदार डील के साथ आ रही है Hero HF Deluxe बाइक

Olx वेबसाइट पर कई पुरानी टू व्हीलर की सेल होती है। यहाँ पर हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) बाइक के 2014 मॉडल की बिक्री हो रही है। यह बाइक काफी अच्छी कंडीशन में है और अबतक मात्र 60 किलोमीटर तक चली हुई है। यहाँ से आप इस बाइक को 30,000 रुपये की कीमत पर खरीद सकते हैं।

2012 मॉडल हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) बाइक Olx वेबसाइट पर सेल हो रही है। इस बाइक का कंडीशन बढ़िया है और इसे 50,000 किलोमीटर तक ड्राइव किया गया है। रेड एंड ब्लैक कलर कॉम्बिनेशन के साथ आने वाली इस बाइक के लिए यहाँ पर 35,000 रुपये की कीमत तय की गई है।

आपको Olx वेबसाइट पर हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) बाइक के कई अन्य मॉडल्स भी देखने को मिल जाएंगे। आप एक बार इस वेबसाइट को विजिट करके अपनी जरूरत और बजट के हिसाब से इस बाइक के किसी भी मॉडल का चुनाव कर सकते हैं और उसे खरीद सकते हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App