Harley Davidson का इतना प्यारा वेरिएंट मिल रहा है काफी कम दाम में, ये फीचर्स हैं होश उड़ाने के लिए काफी !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Harley Davidson Street 750: अगर आप भी क्रूज़र सेगमेंट की बाइक्स को काफी ज्यादा पसंद करते हैं। तब तो जाहिर से बात है आपने Harley Davidson का नाम सुना ही होगा। इस बाइक की गिनती क्रूज़र सेगमेंट की प्रीमियम बाइक्स में होती है। खास बात यह है कि अभी आपको यह बाइक काफी कम कीमत में मिल रही है, कीमत और लेने के पूरे प्रोसेस पर तो विस्तार से चर्चा करेंगे ही, आइए पहले इसमें आने वाले फीचर्स को जान लेते हैं जो किसी का होश उड़ाने के लिए काफी हैं।

Harley Davidson Street 750 बाइक आती है इन दमदार फीचर्स के साथ

अगर हम Harley Davidson Street 750 बाइक में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको 749 cc का डबल सिलेंडर वाला लिक्विड कूल्ड इंजन मिल जाता है जो 60 NM का टॉर्क तथा 47 bhp की पावर जनरेट करता है। इस क्रूज़र बाइक के फ्रंट और रियर में आपको डिस्क ब्रेक डुएल चैनल ABS के साथ मिल जाते हैं। साथ ही इस बाइक में आप एक बार में 13.1 लीटर तक फ्यूल डलवा सकते हैं।

हार्ले डेविडसन में एनालॉग तथा डिजिटल में इंस्ट्रूमेंट कंट्रोल मिल जाता है जिसमें डिजिटल स्पीडोमीटर, ट्रिपमीटर और ओडोमीटर मिलता ही है। इसी के साथ यह बाइक सिंगल सीट टाइप, पैसेंजर फुट्रेस्ट और एवरेज फ्यूल इकोनामी इंडिकेटर के साथ आती है।

यदि बात करें बाइक से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आराम से 24.99 Kmpl का सिटी माइलेज, 27.6 Kmpl का हाईवे माइलेज तथा 25 Kmph का ओवरऑल माइलेज मिल जाता है। इसके अलावा यह बाइक 6.59 सेकंड में 0 से 100 Kmph की स्पीड पकड़ लेती है।

क्रूजर बाईक्स में एक खासियत होती है यदि किसी की हाइट छोटी भी है तो वह भी इस बाइक को आसानी से चला सकता है। ऐसा ही कुछ हाल Harley Davidson का भी है। लेकिन इसका कर्ब वेट 229 Kg है। बाइक में हैलोजन हेडलाइट तथा टेल लाइट और टर्न सिंगल लैंप Led में देखने के लिए मिलता है जो इसके लुक को और ज्यादा आकर्षक और प्रीमियम बना देता है।

परफॉर्मेंस के हिसाब से बाइक में काफी जबरदस्त टेलीस्कोपिक फोर्क्स सस्पेंशन तथा रियर में ट्विन फॉक्स सस्पेंशन मिलते हैं इसी के साथ यह बाइक स्पोक व्हील्स तथा ट्यूबलेस टायर्स के साथ आती है।

 

Harley Davidson Street 750 बाइक को कम दाम पर लेने का तरीका

यदि आप Harley Davidson Street 750 बाइक को खरीदना चाहते हैं तो इसके लिए आपको bikedekho.com की वेबसाइट पर यूज्ड कैटिगरी वाले क्षेत्र में जाना होगा वहां पर यह बाइक आपको लिस्टेड मिल जाएगी। जहां पर इसके फर्स्ट ओनर ने अभी तक इस बाइक को कुल 3,700 किलोमीटर ही चलाया है। बाइक बिल्कुल नई जैसे कंडीशन में है और इसको आप मात्र 3.5 लख रुपए में खरीद सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App