आधे से भी कम दाम पर मिल रही Bajaj की Dominar, खरीदने के लिए मची लूट !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Bajaj Dominar 400 ABS: आजकल के युवाओं को Sports Bike में भी सबसे ज्यादा Naked Segment की बाइक पसंद आती है। लेकिन इन बाइक्स का कम दाम पर मिल पाना काफी मुश्किल होता है। यदि कोई अपनी Second Hand Bike बेचता भी है तो उसकी पूरी दुर्गति हो चुकी होती है।

लेकिन आज की इस रिपोर्ट में हम आपको इसी सेगमेंट में आने वाली Bajaj Dominar 400 बाइक के बारे में बताएंगे जो काफी बढ़िया फीचर्स, धांसू लुक और आधे से भी कम कीमत में मिल रही है। गौरतलब है इस बाइक को खरीदने के लिए लोगों की लूट मैच गई है, आइए जानते हैं इस बाइक में आने वाले फीचर्स तथा इसको लेने की प्रक्रिया के बारे में।

Bajaj Dominar 400 ABS बाइक के ये फीचर्स नहीं होने देंगे आपको निराश

अगर हम Bajaj Dominar 400 ABS बाइक में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 373.3 cc का 4 स्ट्रोक वाला सिंगल सिलेंडर इंजन मिल जाता है जो 40 PS की पावर तथा 35 NM का टॉर्क जनरेट करता है। इस बाइक के फ्रंट तथा रीयर में डिस्क ब्रेक के साथ डुएल चैनल ABS का भी फीचर मिल जाता है। साथ ही इस बाइक में आप एक बार में 13 लीटर तक फ्यूल भी डलवा सकते हैं।

Bajaj Dominar 400 बाइक से आपको 27 Kmpl का माइलेज काफी आराम से मिल जाता है। इस बाइक का कर्ब वेट 193 Kg है तथा पूरी बाइक के अंदर एलइडी लाइटिंग सेटअप कर रखा है। हेडलाइट टेल लाइट तथा टर्न सिग्नल लैंप में भी एलईडी लाइटिंग इसके लुक में चार चांद लगा देती है।

इस बाइक के फ्रंट में टेलीस्कोपिक तथा रीयर में मल्टी स्टेप एडजेस्टेबल मोनोशॉक सस्पेंशन मिल जाते हैं यह बाइक एलॉय व्हील्स तथा ट्यूबलेस टायर्स के साथ आती है।

Bajaj Dominar 400 ABS बाइक को आधे से भी कम दाम में खरीदें

आपकी जानकारी के लिए बता दें Bajaj Dominar 400 ABS बाइक की मौजूदा एक्स शोरूम कीमत 2.30 लाख़ रुपए है।

लेकिन अभी इस बाइक को आप bikedekho.com की वेबसाइट पर जाकर यूज्ड कैटेगरी में मात्र 1.10 लाख़ रुपए में खरीद सकते हैं। इसके फर्स्ट ओनर ने अभी तक इस बाइक को कुल 9,050 किलोमीटर तक चलाया है। यह बाइक अभी बिल्कुल अच्छी कंडीशन में है जिसमें परफॉर्मेंस से लेकर बाइक के लुक तक आपको कोई भी समस्या देखने के लिए नहीं मिलेगी।

अधिक जानकारी के लिए आप bikedekho.com की वेबसाइट पर ही अपना नाम और मोबाइल नंबर दर्ज करा कर इस बाइक की बुकिंग कर सकते हैं। अभी इस बाइक को खरीदने वालों की संख्या काफी बढ़ती जा रही है।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App