काफ़ी सस्ती मिल रही है Ford की ये सुंदर हैचबैक.. मात्र 2 लाख़ में मिलेंगे ये धांसू फीचर्स !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Ford Figo 1.2P Titanium MT: यदि आपका भी एक छोटा परिवार है और आप एक बढ़िया हैचबैक गाड़ी लेने का प्लान बना रहे हैं तो यह आपके लिए काफी उचित समय है। क्योंकि इस समय आपको Ford Figo गाड़ी के 1.2P Titanium MT वेरिएंट पर काफी बढ़िया ऑफर देखने के लिए मिल रहा है। अभी इस गाड़ी को आप मात्र 2 लाख़ के बजट में खरीद कर ला सकते हैं। जबकि इसकी वास्तविक कीमत काफी ज्यादा है। इस गाड़ी से आपको 18.16 Kmpl का काफी शानदार माइलेज तो मिल ही जाता है। साथ ही इसमें आने वाला 1196 cc का इंजन काफी तगड़ी परफॉर्मेंस देता है। आईए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको इतने कम दाम पर खरीदने का पूरा तरीका।

Ford Figo गाड़ी के 1.2P Titanium MT वेरिएंट में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Ford Figo गाड़ी के 1.2P Titanium MT वेरिएंट में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 1196 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार पेट्रोल इंजन देखने के लिए मिल जाता है तो 86.8 bhp की अधिकतम पावर तथा 112 NM का अधिकतम टॉर्क पैदा करता है। यह एक 5 सीटर वाली हैचबैक गाड़ी है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है।

बात करें यदि इस हैचबैक गाड़ी से आने मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 18.6 Kmpl का ARAI क्लेम माइलेज देखने के लिए मिल जाता है। इसी के साथ आप इस हैचबैक में अधिकतम एक बार में 42 लीटर तक फ्यूल भरवा सकते हैं। इस हैचबैक गाड़ी में आपको काफी बढ़िया 174 MM का ग्राउंड क्लीयरेंस भी देखने के लिए मिल जाता है।

 

Ford Figo गाड़ी के 1.2P Titanium MT वेरिएंट को घर लाएं मात्र 2 लाख़ में

आपकी जानकारी के लिए बता दें Ford Figo गाड़ी के 1.2P Titanium MT वेरिएंट को अभी कंपनी की तरफ से डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है। लेकिन यदि हम इस गाड़ी की आखिरी एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो वह दिल्ली में 6.79 लाख़ रुपए थी। लेकिन यही गाड़ी अभी आपको कारदेखो की वेबसाइट पर मात्र ₹2 लाख़ में मिल रही है। दरअसल यह एक सेकंड हैंड हैचबैक गाड़ी है जिसको उसके फर्स्ट ओनर ने कुल 41,542 किलोमीटर चलाने के बाद कारदेखो की वेबसाइट पर लिस्ट किया है। अगर आप इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो कारदेखो की वेबसाइट पर ही जाकर आप इसका रजिस्ट्रेशन करवा सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App