Electric Tractor: किसान भाइयों के लिए मुनाफे का सौदा है ये इलेक्ट्रिक ट्रैक्टर, कम खर्च में देगा तगड़ा फ़ायदा 

Avatar photo

By

Govind

Electric Tractor:  आप किसान हैं तो आपको पता ही होगा कि खेती में कितनी मेहनत लगती है। खेती के लिए सबसे महत्वपूर्ण उपकरण हैं. विभिन्न कृषि उपकरणों की सहायता से निर्मित कीट उपलब्ध हैं।

ऐसे में अगर आपके पास खुद का मालिकाना हक है तो फिर भी ठीक है लेकिन जो लोग मालिकाना हक पर काम करते हैं उन्हें काफी खर्च करना पड़ता है। पेट्रोल और डीजल की खेती के कारण किसानों के लिए कई बाजार हैं।

इलेक्ट्रिक गोदाम बाजार में आता है

लेकिन इसी बीच एक कंपनी इलेक्ट्रिक रिटेलर लेकर आई है. जी हां, कंपनी की ओर से इसका इलेक्ट्रिक वर्जन पेश किया जा रहा है। बिजली इंजीनियरों के आने से किसानों का पैसा और समय दोनों बचेगा. आपको बता दें कि सोनालिका टाइगर को किसानों को बड़ी मदद देने के लिए लॉन्च किया गया है। स्वामित्व वाली विनिर्माण कंपनी सोनालिका टाइगर ने सस्ता और मूल्यवान इलेक्ट्रिक उत्पाद सोनालिका टाइगर लॉन्च किया है। यह निष्ठा अच्छी सलाह है.

अधिकतम 4 घंटे में फुल चार्ज हो जाएगी

इसमें 25.5 किलोवाट क्षमता की बैटरी आसानी से 10 घंटे में फुल चार्ज हो जाती है। इस छूट के साथ-साथ त्वरित आरक्षण का विकल्प भी दिया जा रहा है। इसकी मदद से सोनालिका स्टोरेज 4 घंटे में चार्ज हो जाती है। यह 8 घंटे के बैटरी बैकअप के साथ आता है। इस डिवाइस में प्राकृतिक कूलिंग सिस्टम है जिसके कारण चार्ज करते समय यह गर्म नहीं होता है और बैटरी लाइफ 5000 घंटे तक है। यह 11hp की पसंदीदा है, आदर्श शक्ति 15 हॉर्स पावर तक हो सकती है।

आपके पास 5 साल की किताबें हैं

इसमें 6 गियर हैं जिनमें से 6 आगे और दो रिवर्स गियर हैं। तेल में डूबे ब्रेक स्टॉक में उपलब्ध हैं। इस प्राइवेट लिमिटेड को जर्मनी में डिजाइन किया गया है और यह प्राइवेट लिमिटेड 1 घंटे में लगभग 25 किलोमीटर का सफर तय कर सकता है। सामान ले जाने की क्षमता 500 किलोमीटर है. यह शानदार 5 वर्षों की शुरुआत का प्रतीक है। इसकी कीमत की बात करें तो इसकी कीमत 6.40 से 6.72 लाख रुपये के बीच है।

Govind के बारे में
Avatar photo
Govind नमस्कार मेरा नाम गोविंद है,में रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मैं 2024 से Timesbull पर बतौर कंटेंट राइटर के पद पर काम कर रहा हूं,मैं रोजाना सरकारी नौकरी और योजना न्यूज लोगों तक पहुंचाता हूँ. Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App