आपको देने होंगे 1 लाख और मिल जाएगी ये धांसू SUV, Tata Punch के छुड़ाए पसीने

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Citroen C3: हैचबैक सेगमेंट में मौजूद कारों की डिमांड भारतीय बाजार में सबसे ज्यादा है। इस सेगमेंट में टाटा (Tata) से लेकर मारुति (Maruti) और हुंडई (Hyundai) जैसी कंपनियों की कारें मौजूद हैं। हालांकि आज हम इस रिपोर्ट में एक ऐसी कंपनी की हैचबैक के बारे में आपको बताएंगे।

जिसे हैचबैक सेगमेंट में लोग काफी पसंद करते हैं। हम जिस कार के बारे में बात कर रहे हैं उसका नाम Citroen C3 है। यह कार आकर्षक लुक के साथ आती है और कंपनी इसमें जबरदस्त परफॉरमेंस उपलब्ध कराती है।

Citroen C3 कीमत डिटेल्स

Citroen C3 कंपनी की जबरदस्त परफॉरमेंस वाली हैचबैक है। जिसके बेस मॉडल को 6,16,000 रुपये की एक्सशोरूम कीमत पर बाजार में उतारा गया है। इस कार की ऑन रोड कीमत 6,94,545 रुपये पर पहुँच जाती है। यानी बाजार से अगर आप इसे खरीदने जाएंगे तो आपको 6.94 लाख रुपये खर्च करने होंगे।

हालांकि अगर आप इसे अगर चाहें तो आसान मशिक किस्तों में भी ले सकते हैं। कंपनी अपनी इस हैचबैक पर आकर्षक फाइनेंस प्लान दे रही है। जिसका लाभ उठाकर इसे महज 1 लाख रुपये की डाउन पेमेंट पर लिया जा सकता है। इस रिपोर्ट में हम इसके बारे में डिटेल से बात करने वाले हैं।

Citroen C3 पर मिल रहे फाइनेंस प्लान की जानकारी

हैचबैक सेगमेंट की मशहूर कार Citroen C3 को अगर आप फाइनेंस प्लान के साथ खरीदना चाहते हैं। तो आपको बता दें कि बैंक इसे खरीदने के लिए 9.8 प्रतिशत की वार्षिक ब्याज दर पर 5,94,545 रुपये का लोन उपलब्ध करा देती है। यह लोन 5 वर्ष यानी कि 60 महिनों की अवधि के लिए दिया जाता है और इसकी पेमेंट हर महीने 12,574 रुपये की ईएमआई देकर करनी होती है। इस कार के लिए बैंक से मिलने वाले लोन के बाद आपको 1 लाख रुपये बतौर डाउन पेमेंट कंपनी के पास जमा करना होगा।

Citroen C3 इंजन की पूरी जानकारी

Citroen C3 में मिलने वाले इंजन की डिटेल से बात करें तो इस हैचबैक में 1198 सीसी का इंजन लगा हुआ है। जिसकी क्षमता 80.46 bhp का अधिकतम पावर और 115 Nm का पीक टॉर्क बनाने की है। इसमें बेहतर परफॉरमेंस के लिए 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स दिया गया है। वहीं इसमें 19.3 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज उपलब्ध कराया गया है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App