लेटेस्ट स्मार्टफोन iphone 15 पर बड़ा डिस्काउंट, यहां से ऑर्डर करने पर मिलेगा सस्ता, लगी भीड़

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: iPhone 15 On Discount offer: अगर आप ग्राहक सस्ते के चक्कर में कोई स्मार्टफोन देख रहे हैं तो रुकिए! अब आपको लेटेस्ट स्मार्टफोन iphone 15 पर बड़ा डिस्काउंट मिल रहा हैं। जिसे आप शॉपिंग वेबसाइट Flipkart से खरीद सकते हैं।

इस जगह से खरीदने पर आपको इसपर कई धांसू ऑफर्स देखने को मिल जाएंगे। और आप हजारों रुपयों की बचत भी कर सकेंगे। यकीन नहीं हो रहा तो चलिए आपको इसके बारे में फुल डिटेल से बताएं ।

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

iphone 15 Specifications or Features

– बात करें फीचर्स की तो इस स्मार्टफोन में 6.1-inch की OLED डिस्प्ले मिलती है, जो डायनेमिक आइलैंड के साथ आती है।
– इसमें आपको 2556×1179 का पिक्सल रेजोल्यूशन भी साथ मिलता है।
– कैमरा फीचर के लिए इसमें 48MP का प्राइमरी कैमरा मिल रहा है। वहीं फोन के फ्रंट में सेल्फी के लिए 12MP का कैमरा मिल रहा है।
– इसके अलावा ये A16 का बायोनिक चिपसेट के साथ आता है।
– इसके साथ ही यह हैंडसेट तीन स्टोरेज वेरिएंट 128GB, 256GB और 512GB में उपलब्ध मिल रहे है।
– पॉवर के लिए इसमें 3,349mAh की बैटरी मिलती है।
– इसपर आपको 1 साल की वारंटी भी साथ मिल रही है। यानी आपको इसके फीचर्स के लिए ज्यादा कुछ सोचना नहीं होगा।

iPhone 15 पर मिलेगा डिस्काउंट और ऑफर्स

इसके कीमत और ऑफर्स की बात करें तो इस समय iphone 15 पर जबरदस्त डिस्काउंट मिल रहा है। इसकी असल कीमत 79,900 रुपये की है। जिसे 8% छूट के बाद 72,999 रुपए में बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है। आप इसके दाम को और भी कम में पा सकते है।

वहीं आपको पुराना फोन बदलने 5,5500 रुपए का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। इसके सभी टर्म और कंडीशन को पूरा कर आप इस हैंडसेट को सस्ते में खरीद सकते है।

इसके अलावा बैंक ऑफर के जरिए आपको HDFC बैंक कार्ड से 4000 रुपए की भी छूट मिल रही है। साथ ही Flipkart Axis बैंक कार्ड से 5% का कैशबैक भी मिल रहा है।

 

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App