Chevrolet की इस 10 सीटर गाड़ी को 2 लाख़ में लाएं घर.. दमदार परफॉर्मेंस के साथ तगड़े फीचर्स !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Chevrolet Tavera Neo 3 LS 10 Seats: यदि आपके परिवार में भी ज्यादा सदस्य हैं और आप एक ऐसी गाड़ी खरीदने का प्लान कर रहे हैं। जिसमें काफी अच्छा सिटिंग ऑप्शन मिल जाए। तो आज हम आपको Chevrolet Tavera गाड़ी के Neo 3 LS 10 Seats वेरिएंट के बारे में बताएंगे जो एक 10 सीटर गाड़ी है। इसी के साथ इस गाड़ी से आपको 13.58 की Kmpl का माइलेज तो मिल ही जाता है। साथ ही इसमें आने वाले 2499 cc का इंजन काफी तगड़ी परफॉर्मेंस देता है। सबसे बड़ी बात तो यह है कि इस MUV सेगमेंट की गाड़ी को अभी आप मात्र ₹2 लाख़ के बजट में घर ला सकते हैं। यह इसकी वास्तविक कीमत इस दाम से काफी ज्यादा है। आईए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको इतने कम दाम में खरीदने का पूरा तरीका।

 

Chevrolet Tavera गाड़ी के Neo 3 LS 10 Seats वेरिएंट में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Chevrolet Tavera गाड़ी के Neo 3 LS 10 Seats वेरिएंट में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 2499 cc का 4 सिलेंडर वाला दिलदार डीजल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 72.4 bhp की अधिकतम पावर तथा 171 NM का अधिकतम टॉर्क जनरेट करता है। यह एक 10 सीटर MUV गाड़ी है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है।

बात करें यदि इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 13.58 Kmpl का ARAI क्लेम माइलेज तथा 10 Kmpl का सिटी माइलेज भी देखने के लिए मिल जाता है। इसी के साथ आप इस MUV गाड़ी में अधिकतम एक बार में 55 लीटर तक डीजल इसकी फ्यूल टैंक कैपेसिटी के अनुसार भरवा सकते हैं। इसी के साथ एक MUV गाड़ी होने के नाते इसमें 185 MM का काफी बढ़िया ग्राउंड क्लीयरेंस भी दिया गया है।

 

Chevrolet Tavera गाड़ी के Neo 3 LS 10 Seats वेरिएंट को मात्र 2 लाख़ में लाएं

आपकी जानकारी के लिए बता दे Chevrolet Tavera गाड़ी के Neo 3 LS 10 Seats वेरिएंट को अभी कंपनी की तरफ से डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है और अब इसका प्रोडक्शन भी बंद हो चुका है। लेकिन यदि हम इस गाड़ी की आखिरी एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो वह तकरीबन 9.70 लाख रुपए थी।

लेकिन यही गाड़ी अभी आपको कारदेखो की वेबसाइट पर मात्र 2 लाख़ रुपए में मिल जाएगी। यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जाहिर सी बात है इसके फर्स्ट ऑनर ने इसको लिस्ट किया है। उन्होंने अभी तक इस गाड़ी को कुल 62,458 किलोमीटर चलाया है तथा गाड़ी पर किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं है। अधिक जानकारी के लिए तथा गाड़ी को खरीदने के लिए आप कारदेखो की वेबसाइट पर जाकर सीधा इसके फर्स्ट ओनर से संपर्क कर सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App