AMO Jaunty Pro EV की सबसे बढ़िया डील, सिर्फ 75 हजार की स्कूटर देती है 100 Km से ज्यादा रेंज

Avatar photo

By

Saurav Kumar

AMO Electric Jaunty Pro Electric Scooter: भारत में इलेक्ट्रिक वाहन की खूब बिक्री हो रही है। खासकर इलेक्ट्रिक स्कूटर की मार्केट में डिमांड काफी तेजी से बढ़ी है। अब आपको मार्केट में आकर्षक डिजाइन के साथ ही हाइटेक फीचर्स वाली एक से बढ़कर एक इलेक्ट्रिक स्कूटर देखने को मिल जाएगी। इस रिपोर्ट में आज आप एएमओ इलेक्ट्रिक जॉन्टी प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर (AMO Electric Jaunty Pro) के बारे में जानेंगे। जो कंपनी की एक अफोर्डेबल इलेक्ट्रिक स्कूटर है और आकर्षक लुक के साथ ही कंपनी इसमें लंबी ड्राइव रेंज ऑफर करती है।

कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को बजट सेगमेंट ग्राहकों के लिए बनाया है और इसमें पॉवरफुल बैटरी पैक दिया है। कंपनी ने अपनी इलेक्ट्रिक स्कूटर एएमओ इलेक्ट्रिक जॉन्टी प्रो (AMO Electric Jaunty Pro) को 75,600 रुपये की शुरुआती एक्सशोरूम कीमत पर बाजार में पेश किया है। इसकी ऑन रोड कीमत 79,292 रुपये है। अगर आप भी इसे खरीदने पर विचार कर रहे हैं। तो यहाँ पर आपको इससे जुड़ी सभी जरूरी जानकारी मिल जाएगी।

दमदार बैटरी पैक के साथ आती है AMO Electric Jaunty Pro

एएमओ इलेक्ट्रिक जॉन्टी प्रो (AMO Electric Jaunty Pro) आकर्षक लुक वाली एक बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर है। इसमें आपको 2.4 kWh क्षमता वाला लिथियम आयन बैटरी पैक मिलता है। यह स्कूटर ज्यादा पावर जेनरेट करने के लिए 249 वाट पावर वाली इलेक्ट्रिक मोटर के साथ आती है। जो ब्रशलेस डीसी तकनीक पर आधारित है। इसमें लगा बैटरी पैक नॉर्मल चार्जर का उपयोग करके 6 घंटे में फुल चार्ज हो जाता है।

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 100 किलोमीटर राइडिंग रेंज ऑफर किया गया है और इसमें 25 किलोमीटर प्रति घंटा की टॉप स्पीड उपलब्ध कराई गई है। इसमें बेहतर ब्रेकिंग के लिए फ्रंट व्हील में डिस्क ब्रेक और रियर व्हील में ड्रम ब्रेक का कॉम्बिनेशन लगाया गया है। तो वहीं आरामदायक राइड के लिए फ्रंट में हाइड्रॉलिक सस्पेंशन और रियर में स्प्रिंग बेस्ड शॉक एब्जॉर्बर दिया गया है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App