देरी के कारण बिक जाएगी Yamaha Fascino, इतनी कम है कीमत

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Yamaha Fascino: यामाहा मोटर्स की आपको कई स्कूटर्स देश के टू व्हीलर मार्केट में देखने को मिल जाएंगी। जिसमें यामाहा फसिनो (Yamaha Fascino) भी शामिल है। कंपनी की इस स्कूटर का वजन काफी हल्का है। जिससे इसे संभालना काफी आसान हो जाता है। कंपनी ने इसे आकर्षक लुक में डिज़ाइन किया है और इसमें काफी आधुनिक फीचर्स को लगाया है।

Yamaha Fascino इंजन

इस स्कूटर के इंजन की बात करें तो इसमें आपको एयर कूल्ड तकनीक पर आधारित 125 सीसी का इंजन मिलता है। जिसकी क्षमता 6500 आरपीएम पर 8.2 Ps का अधिकतम पावर और 5000 आरपीएम पर 10.3 Nm का टॉर्क बनाने की है। इसमें आपको ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन मिलता है और कंपनी इसमें 68.75 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज ऑफर करती है।

Yamaha Fascino कीमत

कंपनी की स्कूटर यामाहा फसिनो (Yamaha Fascino) की बाजार में कीमत 79,600 रुपये से शुरू होकर 92,830 रुपये तक जाती है। हालांकि इसे आप अगर चाहें तो इससे कम कीमत पर भी अपना बना सकते हैं। कई ऐसी ऑनलाइन वेबसाइट आजकल मार्केट में आ गई हैं जहाँ पर इस स्कूटर के पुराने मॉडल को काफी कम कीमत पर सेल किया जा रहा है। इस रिपोर्ट में आपको इससे जुड़ी सभी जरूरी जानकारी मिल जाएगी।

Yamaha Fascino ऑफर

यामाहा फसिनो (Yamaha Fascino) स्कूटर के 2017 मॉडल को Olx वेबसाइट पर पोस्ट किया गया है। यह स्कूटर 31,500 किलोमीटर तक चली हुई है और उजले रंग की है। इसे आप यहाँ से 27,000 रुपये की कीमत पर खरीद सकते हैं।

Olx वेबसाइट से ही आप 2016 मॉडल यामाहा फसिनो (Yamaha Fascino) स्कूटर को अपना बना सकते हैं। इस स्कूटर को 30,000 किलोमीटर तक चलाया गया है और यहाँ पर 30,000 रुपये में बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है। आपको इस वेबसाइट पर कई अन्य Fascino स्कूटर के सेकेंड हैंड मॉडल पर मिल जाएंगे। जिन्हें काफी आकर्षक कीमत पर यहाँ बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App