स्कूटर की है जरूरत तो खरीदें TVS Jupiter, कीमत नहीं है ज्यादा इसलिए अच्छी है डील

Avatar photo

By

Saurav Kumar

TVS Jupiter: अगर आप शहर की ट्रैफिक से परेशान होकर स्कूटर खरीदने की सोच रहे हैं। तो इस रिपोर्ट में आप टीवीएस मोटर्स की आधुनिक तकनीक पर आधारित स्कूटर जुपिटर (TVS Jupiter) के बारे में जानेंगे। जिसका डिज़ाइन तो आकर्षक है ही। बल्कि क्लच और गियर नहीं होने के कारण इसे चलना भी काफी आसान है। कंपनी की इस स्कूटर में आधुनिक फीचर्स के साथ आपको काफी ज्यादा अंडर सीट स्टोरेज भी मिल जाता है।

TVS Jupiter स्पेसिफिकेशन्स

इस स्कूटर में सिंगल सिलेंडर वाले 109.7cc इंजन का इस्तेमाल किया गया है। जो 7.88Ps का अधिकतम पावर और 8.8Nm का पीक टॉर्क पैदा करता है। इसमें ब्रेकिंग के लिए दोनों तरफ ड्रम ब्रेक लगा है। इसमें आपको बूट लाइट के अलावा एक्सटर्नल फ्यूल फिलिंग मिलता है। जिससे पेट्रोल भरवाते समय परेशानी नहीं होती है। इस स्कूटर के माईलेज की बात करें तो यह 50 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज ऑफर करने में सक्षम है।

TVS Jupiter प्राइस

टीवीएस जुपिटर (TVS Jupiter) एक आकर्षक स्कूटर है। जिसे अपने बेहतर परफॉरमेंस के लिए पसंद किया जाता है। इस स्कूटर के कीमत की बात करें तो मार्केट में यह आपको 73,340 रुपये से 89,748 रुपये में मिलेगी। लेकिन आप अगर चाहें तो इससे कम कीमत पर भी जुपिटर स्कूटर को अपना बना सकते हैं। अपनी आज की इस रिपोर्ट में हम आपको सेकेंड हैंड जुपिटर स्कूटर पर ऑनलाइन मिल रहे ऑफर के बारे में बताएंगे।

TVS Jupiter पर बेस्ट ऑफर

ऑनलाइन सेकेंड हैंड टू व्हीलर का व्यपार करने वाली वेबसाइट Olx, टीवीएस जुपिटर (TVS Jupiter) पर काफी शानदार डील ऑफर कर रही है। यहाँ पर इस स्कूटर के 2015 मॉडल को लिस्ट किया गया है। महज 35 किलोमीटर चली इस स्कूटर का कंडिशन अच्छा है। यहाँ पर इसे 16,000 रुपये की कीमत पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है। इस बजट में यह आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकती है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App