खास फीचर्स वाली Suzuki Burgman का लुक भी अतरंगी, कीमत सुनते हिल जाएगा दिमाग

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Suzuki Burgman: जब भी बात मैक्सि स्कूटर की होती है। तब सबसे पहला नाम सुजुकी बर्गमैन (Suzuki Burgman) का आता है। आपको बता दें की बर्गमैन काफी पॉवरफुल स्कूटर है। जो एकदम यूनिक डिज़ाइन के साथ आती है। इसका लुक एग्रेसिव लगता है। कंपनी इसमें आधुनिक फीचर्स के अलावा काफी ज्यादा अंडर सीट स्टोरेज उपलब्ध कराती है। इस मैक्सि स्कूटर को अगर आप खरीदने की सोच रहे हैं। तो पहले इसके इंजन और कीमत के बारे में जान लीजिए।

Suzuki Burgman स्पेसिफिकेशन्स

सुजुकी बर्गमैन (Suzuki Burgman) कंपनी की बेहतरीन स्कूटर है। जिसमें आपको एयर कूल्ड तकनीक पर आधारित 124cc का सिंगल सिलेंडर इंजन मिलता है। इसका इंजन 8.6Ps का अधिकतम पावर और 10Nm का पीक टॉर्क बनाता है। इसके ब्रेकिंग सिस्टम की बात करें तो कंपनी इसके फ्रंट में डिस्क ब्रेक और रियर में ड्रम ब्रेक का कॉम्बिनेशन ऑफर करती है। इसमें आपको 5.5 लीटर का फ्यूल टैंक और 48 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज मिलता है।

Suzuki Burgman प्राइस डिटेल्स

अगर आप बाजार से सुजुकी बर्गमैन (Suzuki Burgman) स्कूटर को खरीदने जाएंगे। तो आपको 94,000 रुपये से 1.14 लाख रुपये की जरूरत पड़ेगी। लेकिन आप इसे इससे कम कीमत पर खरीद सकते हैं। अगर आपका बजट कम है और आपको ये स्कूटर खरीदना है। तो आप एकबार ऑनलाइन इसके पुराने मॉडल को चेक कर सकते हैं। जिसकी बिक्री बहुत ही कम कीमत पर की जा रही है।

ऑफर के साथ आ रही है Suzuki Burgman

Olx वेबसाइट पर पुरानी गाड़ियों को सेल किया जाता है। यहाँ से आप 2019 मॉडल सुजुकी बर्गमैन (Suzuki Burgman) स्कूटर को ले सकते हैं। काफी अच्छी कंडीशन में मौजूद ये स्कूटर 58,000 किलोमीटर तक चलाई गई है और सेल के यहाँ पर 45,000 रुपये में लिस्ट की गई है। कम बजट में अगर आपको यह स्कूटर चाहिए तो आप Olx के अलावा, Quikr और Bikedekho वेबसाइट को भी विजिट कर सकते हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App