ढीली है जेब फिर भी खरीदें कार, 5 लाख के अंदर मिलेगी ये जबरदस्त कारें, देखें लिस्ट

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Cars Under 5 Lakh: बाजार में बजट सेगमेंट से लेकर प्रीमियम सेगमेंट में कई कंपनियों की कारें आती है। ऐसे में अगर आप भी इस साल कोई नई कार खरीदने की सोच रहे हैं और आपका बजट 5 लाख रुपये है। तो इस रिपोर्ट में आप कुछ ऐसी टॉप क्लास कारों के बारे में जान सकते हैं। जिन्हें कंपनियों ने खासतौर पर बजट सेगमेंट ग्राहकों के लिए तैयार किया है।

Maruti Alto K10 की डिटेल्स

पहला नंबर इस लिस्ट में Maruti Alto K10 का है। कंपनी ने इसे 3.99 लाख रुपये की शुरूआती कीमत पर बाजार में उपलब्ध कराया है। इस कार के टॉप वेरिएंट को खरीदने के लिए 5.90 लाख रुपये तक की जरूरत पड़ती है। हालांकि इसका सीएनजी वेरिएंट 5.73 लाख रुपये से 5.96 लाख रुपये में आपको मिल जाएगा। इस कार के 8 वेरिएंट्स और 7 कलर ऑप्शन्स बाजार में उपलब्ध कराए गए हैं।

Renault Kwid की डिटेल्स

Renault Kwid इस लिस्ट की दूसरी कार है। इस हैचबैक की शुरूआती एक्सशोरूम कीमत 4.69 लाख रुपये तय की गई है। जो टॉप वेरिएंट के लिए 6.44 लाख रुपये पर पहुँच जाती है। इसके ऑटोमैटिक वेरिएंट को 3 विकल्प और 6.12 लाख रुपये की कीमत पर बाजार में उपलब्ध कराया गया है। इस कार के कुल 11 वेरिएंट्स और 7 कलर ऑप्शन्स मार्केट में आते हैं।

Maruti Alto की डिटेल्स

Maruti Alto इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर शामिल की गई है। इसकी शुरूआती कीमत 3.54 लाख रुपये है। कंपनी ने इसके टॉप वेरिएंट की एक्सशोरूम कीमत 5.13 लाख रुपये रखी है। इसके मार्केट में 4 वेरिएंट और 6 कलर विकल्प आते हैं। जिसमें सॉलिड व्हाइट कलर, मोजिटो ग्रीन, अपटाउन रेड, सिल्की सिल्वर, ग्रेनाइट ग्रे और सेरुलियन ब्लू कलर शामिल हैं।

Maruti S-Presso की डिटेल्स

Maruti S-Presso इस लिस्ट की चौथी कार है। जो 4.26 लाख रुपये की शुरूआती कीमत पर बाजार में आती है। इस कार के टॉप वेरिएंट को खरीदने के लिए आपको 6.05 लाख रुपये तक खर्च करने होंगे। वहीं इसके सीएनजी वेरिएंट के लिए 5.91 लाख रुपये से लेकर 6.11 लाख रुपये के बीच देने होंगे। इस कार को 8 वेरिएंट्स और 7 कलर ऑप्शन्स के साथ बाजार में कंपनी ने उतारा है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App