TVS Sport को खरीदने में न करें देरी, आज सिर्फ 16 हजार में मिलेगी बाइक

Avatar photo

By

Saurav Kumar

TVS Sport: माइलेज वाली बाइक भारत में काफी ज्यादा बिकती है। ऐसी बाइक्स को बहुत ही पसंद भी करते हैं। इसलिए हीरो स्प्लेंडर देश की बेहतरीन बाइक है।

लेकिन अगर आपको माइलेज के साथ लुक भी चाहिए तो फिर हीरो स्प्लेंडर वहां काम नहीं आती है। स्प्लेंडर का डिजाइन बहुत ही साधारण सा रखा गया है। इसलिए लुक और माइलेज के लिए आपको टीवीएस स्पोर्ट को खरीदना चाहिए।

टीवीएस स्पोर्ट के लुक को काफी शानदार डिजाइन दिया गया है। इस पर आपको बड़ा हेडलाइट और कर्वी डिजाइन वाला फ्यूल टैंक मिलता है। देखा जाए तो इस बाइक की कीमत तकरीबन से शुरू होती है। लेकिन आप सिर्फ इसे ₹16000 नहीं खरीद सकते हैं।

इस बाइक का पॉवर है गजब

टीवीएस स्पोर्ट में 110 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन मिलता है। यह इंजन 9 पीएस का पावर और 9 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करता है। देखा जाए तो इस इंजन के द्वारा काफी अच्छा पावर जेनरेट कर लिया जाता है।

यही कारण है कि इसमें आपको काफी अच्छा माइलेज भी देखने को मिलता ह। यह बाइक 65 से 70 किलोमीटर प्रति लीटर तक के माइलेज का क्लेम करती है। हालांकि आपको 60 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज मिलता ही है। आप अगर अपने पैसे बचाना चाहते हैं तो इसे सेकंड हैंड मार्केट से खरीद सकते हैं।

सेकंड हैंड TVS Sport है बेस्ट डील

ओएलएक्स पर टीवीएस स्पोर्ट्स के 2014 मॉडल की कीमत 18000 रुपए रखी गई है। यह बाइक अभी तक काफी ज्यादा चल चुकी है। आप अगर इसे आज ही खरीदना चाहते हैं तो वेबसाइट पर जाकर इसकी डिटेल ले सकते हैं।

Droom वेबसाइट पर भी टीवीएस स्पोर्ट्स (TVS Sport) के 2013 मॉडल की कीमत₹16000 रखी गई है। इस बाइक की कंडीशन काफी अच्छी बताई जा रही है। अगर आप कुछ टाइम के लिए एक बाइक लेना चाहते हैं तो यह एक काफी अच्छा विकल्प हो सकता है, जिसे दिल्ली एनसीआर लोकेशन पर बेचा जा रहा है।

Quiikr पर भी टीवीएस स्पोर्ट्स (TVS Sport) के 2015 मॉडल को बेचा जा रहा है। अगर आप एक शानदार बाइक खरीदना चाहते हैं तो एक बार इसकी जानकारी अवश्य लें। यह आज भी बिल्कुल शोरुम वाले कंडीशन में है। इस बाइक को इसके पहले मालिक द्वारा बेचा जा रहा है। इसीलिए यह आज भी अच्छे कंडीशन में है ।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App