लगी है नौकरी तो पहले सैलरी से खरीदें कार, इतनी कम हुई Maruti WagonR की कीमत

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Maruti WagonR: मारुति सुजुकी की बजट सेगमेंट में कई कारें आती हैं। जिन्हें काफी पसंद भी किया जाता है। अगर बात मारुति वैगनआर (Maruti WagonR) की करें बजट कार सेगमेंट में यह सबसे ज्यादा पसंद की जाती है। इस कार का नाम कंपनी के साथ ही देश की बेस्ट सेलिंग कार की लिस्ट में आ चुका है। कंपनी ने इसे कॉम्पैक्ट लुक में डिज़ाइन किया है और इसमें 5 लोगो के बैठने के लिए पर्याप्त जगह उपलब्ध कराया है।

Maruti WagonR कंपनी की बेस्ट सेलिंग हैचबैक

कंपनी की हैचबैक मारुति वैगनआर (Maruti WagonR) मिडिल क्लास फैमिली के बीच काफी लोकप्रिय है। कंपनी ने इसमें पॉवरफुल इंजन लगाया है। जिसकी क्षमता ज्यादा पावर के साथ ही पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने की है। इसमें बेहतर परफॉरमेंस के साथ ही कंपनी ज्यादा माईलेज भी ऑफर करती है। यानी इसे ड्राइव करना काफी किफायती भी है।

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

Maruti WagonR की कीमत और डील

मारुति वैगनआर (Maruti WagonR) मार्केट में 5.54 लाख रुपये से 7.38 लाख रुपये की कीमत पर मिल रही है। हालांकि इसकी बिक्री इससे कम कीमत पर भी हो रही है। ऐसे में अगर आपकी योजना इसे कम कीमत में खरीदने की है। तो आप एकदम सही जगह पर आए हैं। आपको बता दें कि ऑनलाइन इस कार की बिक्री महज 1.69 लाख रुपये में हो रही है। जिसके बारे में आपको डिटेल से यहाँ पर जानकारी मिल जाएगी।

वैगनआर पर Carwale ऑफर कर रही है डील

अगर Carwale वेबसाइट की बात करें तो यहाँ पर सेकेंड हैंड मारुति वैगनआर (Maruti WagonR) कार को बेचा जा रहा है। यह 2010 मॉडल कार है और ग्रे कलर में मिल रही है। इसका कंडीशन बढ़िया है और इसे 75,569 किलोमीटर तक चलाया गया है। अगर आप इसे खरीदने में रुचि रखते हैं। तो जान लीजिए कि यहाँ से इसे खरीदने के लिए आपको 1.69 लाख रुपये खर्च करने होंगे। वहीं इसपर फाइनेंस प्लान की सिविधा भी दी गई है। जो इसे आसानी से खरीदने में काफी मदद करेगी।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App