Maruti Baleno की कीमत सिर्फ 3 लाख, स्टॉक खाली होने से पहले खरीदें कार

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Maruti Baleno: भारतीय बाजार में हैचबैक सेगमेंट कारों की सबसे ज्यादा बिक्री होती है। यही कारण है कि कई वाहन निर्माता कंपनियां इस सेगमेंट में अपनी कारों को उतारती रहती हैं। अगर मारुति सुजुकी की बात करें तो इस सेगमेंट में कंपनी की कई कारें आती हैं। जिसमें मारुति बलेनो (Maruti Baleno) भी शामिल है। यह कंपनी की प्रीमियम हैचबैक है।

Maruti Baleno स्पेसिफिकेशन्स

इस हैचबैक में 1197 सीसी का इंजन लगा हुआ है। जिसकी क्षमता 88.50 bhp का अधिकतम पावर और 113Nm का पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने की है। यह 5-सीटर कार है और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन विकल्प के साथ आती है। इसके कीमत की बात करें तो मार्केट में इस कार को 6.66 लाख रुपये से 9.88 लाख रुपये की कीमत पर बाजार में उतारा गया है। अगर आपको यह कार खरीदना है। लेकिन आपके पास इतना बजट नहीं है। तो आप एक बार इसके पुराने मॉडल को चेक कर सकते हैं।

आकर्षक ऑफर के साथ मिल रही है ये कार

आप Olx वेबसाइट पर जाके मारुति बलेनो (Maruti Baleno) कार को चेक कर सकते हैं। यहाँ पर इस कार के 2017 मॉडल को पोस्ट किया गया है। दिल्ली नंबर पर रजिस्टर्ड इस कार को बहुत ही कम चलाया गया है और यहाँ पर बिक्री के लिए 3 लाख रुपये की कीमत पर उपलब्ध कराया गया है।

2017 मॉडल मारुति बलेनो (Maruti Baleno) कार की सेल Cartrade वेबसाइट पर की जा रही है। काफी अच्छी कंडीशन में आने वाली इस कार का रजिस्ट्रेशन दिल्ली में हुआ है। कम बजट में अगर आपको इस कार की तलाश है तो यहाँ से आपको यह कार 4 लाख रुपये की कीमत पर मिल सकती है।

Droom वेबसाइट पर फाइनेंस प्लान के साथ मारुति बलेनो (Maruti Baleno) कार को बिक्री के लिए पोस्ट किया गया है। इस 2018 मॉडल कार का कंडीशन अच्छा है। दिल्ली नंबर पर रजिस्टर्ड हुई इस कार के लिए यहाँ पर आपको 5.5 लाख रुपये की पेमेंट करनी होगी।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App