HERO SPLENDOR PLUS कुल 11 हजार रुपये में खरीदकर लाएं घर, माइलेज और फीचर्स भी दमदार

Avatar photo

By

Vipin Kumar

HERO SPLENDOR PLUS: भारत की सड़कों पर इन दिनों कई ऐसी बाइक और गाड़ियां हैं जोलों के दिल और दिमाग पर राज कर रही हैं। अगर आप बाइक की खरीदारी करने का प्लान बना रहे हैं तो फिर हम आपको एक सुनहरा ऑफर बताने वाले हैं। आप बहुत ही सस्ते में बाइक की खरीदरी कर सकते हैं। कहने के लिए तो भारत में कई दमदार बाइक हैं जो लोगों के दिल पर राज कर रही हैं, लेकिन हम हीरो स्प्लेंडर प्लस के बारे में बताने वाले हैं।

आप इसे बहुत ही कम दाम में खरीदकर घर ला सकते हैं। इस बाइक की कीमत की बात करें तो शोरूम में पूरी चुकानी होगी, लेकिन कई ऐसी संस्था हैं जहां सेकेंड हैंड मॉडल की सेल की जाती हैं, जहां से आप सस्ते में खरीदकर घर ला सकते हैं। आपने बाइक की खरीदारी करने का मौका हाथ से निकाला तो फिर पछतावा करना होगा।

हीरो स्प्लेंडर प्लस के फीचर्स

देश की सड़कों पर तबाही मचाने वाली हीरो स्प्लेंडर प्लस को आप बहुत ही कम में खरीदकर घर ला सकते हैं, जो किसी बढ़िया ऑफर की तरह है। इसमें कई फीचर्स ऐसे दिए गए हैं जो बाकी से अलग बनाती है। बेहतरीन परफॉरमेंस देने के लिए सिंगल सिलेंडर वाला 97.2 सीसी का इंजन भी शामिल किया गया है।

इसके अलावा 8.02 Ps की अधिकतम पावर और 8.05 न्यूटन मीटर का पीक टॉर्क जनरेट करने का काम करता है। बाइक में इंजन को 4 स्पीड गियरबॉक्स से भी जोड़ा गया है। यह बाइक एक लीटर पेट्रोल पर 80.6 किलोमीटर की माइलेज देने का काम करती है। माइलेज को ARAI द्वारा प्रमाणित किया गया है। Hero Splendor Plus Black and Accent कीमत और फाइनेंस प्लान के बारे में जान सकते हैं।

जानिए बाइक की कीमत कितनी

देश की बड़ी ऑटो कंपनियों में गिने जाने वाली बजाज में हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक की शुरुआत कीमत 74,801 रुपये (एक्स शोरूम, दिल्ली) रखी गई है। बाइक की कीमत ऑन रोड होने के बाद 89,877 रुपये तक हो जाती है। इसके साथ ही अपने पसंद के रंग Beetle Red, Firefly Golden, बटरफ्लाई येलो,Bumble Bee Yellow, रूबी रेड , Sunshine Gold में खरीद सकते है।

बाइक को केवल 11 हजार रुपये की कीमत में घर ला सकते हैं। शेष राशि का आपको बैंक से 9.7 फीसदी वार्षिक ब्याज दर के साथ 77,419 रुपये का लोन जारी करेगा। इससे आपको आगामी तीन साल तक हर महीने 2,487 रुपये की EMI भरने की जरूरत होगी।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App