बचाएं अपने पैसे, सिर्फ 30 हजार में खरीदें Hero Splendor Plus

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Hero Splendor Plus: हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) एक कम्युटर सेगमेंट बाइक है। जो बाजार में काफी लंबे समय से पसंद की जाती है। इस बाइक का डिज़ाइन आकर्षक है और इसका निर्माण काफी मजबूत प्लेटफॉर्म पर हुआ है। बेहतर राइडिंग अनुभव के लिए कंपनी ने अपनी इस बाइक में कई आधुनिक फीचर्स को जोड़ा है।

Hero Splendor दमदार इंजन

वहीं इसमें दमदार 97.2 सीसी का इंजन लगाया है। इस बाइक में आपको सिंगल सिलेंडर इंजन मिलता है। जो 8000 आरपीएम पर 8.02 Ps का अधिकतम पावर और 6000 आरपीएम पर 8.05 Nm का पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने में सक्षम है। इस बाइक में ब्रेकिंग के लिए आपको फ्रंट और रियर दोनों व्हील में ड्रम ब्रेक मिलता है। इसके माईलेज की बात करें तो कंपनी का दावा है कि एक लीटर पेट्रोल में इस बाइक को 80.6 किलोमीटर की रेंज तक चलाया जा सकता है।

Hero Splendor Plus कीमत डिटेल्स

हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) कंपनी की बजट बाइक है। इसकी बाजार में कीमत 75,141 रुपये से 77,986 रुपये के बीच है। अगर इसे खरीदने के लिए आपके पास इतना बजट नहीं है। तो आप एकबार इसके पुराने मॉडल को चेक कर सकते हैं। जिसकी बिक्री सेकेंड हैंड टू व्हीलर का ऑनलाइन व्यपार करने वाली वेबसाइट पर की जा रही है।

डील के साथ Hero Splendor Plus

2014 मॉडल हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) बाइक की बिक्री Bikedekho वेबसाइट पर हो रही है। इस फर्स्ट ओनर बाइक को 81,000 किलोमीटर तक ड्राइव किया गया है। यह बाइक शानदार कंडीशन में है और दिल्ली में मौजूद है। इसके लिए यहाँ पर 30,000 रुपये मांगी गई है।

Bikedekho वेबसाइट पर ही हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) बाइक के 2017 मॉडल को पोस्ट किया गया है। फर्स्ट ओनर यह बाइक 31,000 किलोमीटर चली हुई है और काफी अच्छी तरह से मेन्टेन की गई है। इस बाइक के लिए यहाँ पर 40,000 रुपये मांगे गए हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App