नई दिल्ली: स्कूटर एक ऐसी गाड़ी है जिसे घर में सभी लोग अपने काम के लिए यूज़ कर सकते हैं। जिसे कि बच्चे , बुजुर्ग, महिलाएं और लोग खुद अपने मल्टीपल कामों के लिए स्कूटर को खरीद लेते हैं। वही कई लोग ऑफिस या बिजननेस के लिए स्कूटर को खरीदते है। वही अगर आपको बेस्ट सेलिंग स्कूटर पर आंसू फाइनेन्स प्लान मिल जाए। तो स्कूटर को खरीदना और भी आसान हो जाता है। तो ऐसे में आप के लिए यहाँ पर लाए हैं, होंडा एक्टिवा को कैसे मात्र 8000 रुपए में घर ला सकते हैं?

ये भी पढ़ें-ग्राहकों की आ गई मौज! सिर्फ 20,000 रुपए में मिल रही चमचमाती Splendar Bike, देखें ऑफर

Nirahua Romance Video: दारू के नशे में धुत्त होकर आम्रपाली ने निरहुआ संग कर दिया कुछ ऐसा काम, वीडियो देख दर्शक पर चढ़ गया नशा

हौंडा एक्टिवा अपने लुक, डिज़ाइन, फीचर्स, माइलेज आदि में काफी शानदार है। यह एक ऐसा 2 व्हीलर है जो हर किसी के बजट में आसानी से मिल जाता है। यही वजह है कि इस समय ज्यादातर लोगों के घर में  हौंडा एक्टिवा खड़ी हुई नज़र आएगी। यदि इस त्यौहार के मौके पर स्कूटी खरीदने की सिच रहे है तो आइये आपको कुछ शानदार ऑफर्स के बारे में बताते है।

कंपनी Honda Activa 6G पर काफी अच्छा फाइनेंस ऑफर दें रही है। जिसकी मदद से आप इससे बेहद ही कम डाएनपेमेंट कर के खरीद सकते है।

 हौंडा एक्टिवा 6g की कीमत –  हौंडा एक्टिवा 6g के बेस मॉडल की शुरुआती कीमत 71, 432 रूपए है। जोकि ऑन रोड  83, 211 रूपए हो जाती है।

देखें  हौंडा एक्टिवा 6g पर मिल रहा धांसू फाइनेंस प्लान- हौंडा एक्टिवा फाइनेंस प्लान के तहत खरीदने पर आपको बैंक की तरफ से 75,211 रूपए तक का लोन मिलेगा इस स्कूटर को खरीदने के लिए आपको लगभग 8000 रूपए तक की डाउनपेमेंट करनी होगी। लोन होने पर हर महीनें 2,416 रूपए किश्त के तर पर जमा करने होंगे। वही इस लोन को चुकाने के लिए आपको 3 साल तक का समय दिया जाएगा।

Honda Activa 6G का इंजन और माइलेज- कंपनी ने हौंडा एक्टिवा में 10951 cc का इंजन दिया गया है, जो 7.79 पीस की पावर और 8.79 NM का पीक टॉर्क जेनेरेट करने की ताकत रखता है। इसमें आपको इंजन के साथ 5 स्पीड गियरबॉक्स भी मिलेगा। वही कंपनी का दावा है कि ये स्कूटर 55 km/l का धांसू माइलेज देता है।


Latest News