इस दीवाली सिर्फ 1 लाख रुपये देकर घर ले आएं 32km माइलेज वाली Maruti Alto CNG, EMI बेहद मामूली

By

Web Desk

नई दिल्ली: मारुति सुजुकी देश की दिग्गज वहां निर्माता कंपनी है। इनकी गाड़ियों को काफी पसंद किया जाता है। मारुती भी बाजार में नए-नए मॉडल लॉन्च कर रही है। इसकी सबसे बेस्ट सेलिंग कारों में मारुति ऑल्टो 800 का नाम पहले आता है। जब यह पहली बार बाजार में लॉन्च हुई थी उस समय इस गाड़ी में रिकॉर्ड सेल की थी।

ये भी पढ़ें- भारत में जल्द लॉन्च होगी KTM 490 Duke, बाजार में आते ही कर देगी प्रीमियम बाइक की छुट्टी

पिछले महीने ही मारुति ऑल्टो 5वीं सबसे ज्यादा बिकने वाली कार है। इसकी कीमत भी किफायती है और माइलेज भी जबरजस्त है। वहीं आपको बता दें कि दीवाली पर ऑल्टो को 100000 रुपये में खरीदने का मौका मिल रहा है। आइए जानें कैसे?

अब मारुति ऑल्टो 800 सीएनजी वेरिएंट भी पेश कर दिया गया है। इसका सीएनजी वेरिएंट 32 किलोमीटर पर किलोग्राम का माइलेज देती है। अगर आप सीएनजी वेरिएंट खरीदने जाते हैं तो आपको 500000 से 600000 रुपये खर्च करने होंगे। लेकिन आज हम आपको बताते है कि इस कार को 100000 रुपये में घर ला सकते हैं।

ये भी पढ़ें- सस्ते में ले आइए Bajaj की धाकड़ लुक वाली बाइक, पावर में देती है Super Splendor और Shine को टक्कर

दरअसल इस कार को खरीदने के लिए फाइनेंस प्लान दिया जा रहा है। इस प्लान के तहत सिर्फ 100000 रुपये की डाउन पेमेंट करके यह कार खरीद सकते हैं। बाकी की रकम को 5 साल में ईएमआई के जरिए चुकाना होगा।

Maruti Alto CNG Variant

कंपनी ने मारुति ऑल्टो 800 सीएनजी वेरिएंट में 796 cc इंजन लगाया है। यह इंजन 47.33 बीएचपी की पावर जनरेट कर सकता है। इंजन के साथ 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स दिया गया है।

अगर आप ऑल्टो एलएक्सआई ऑप्शनल s-cng को फाइनेंस प्लान के जरिए खरीदते हैं तो आपको 4,55,553 रुपये का लोन लेना होगा। इसके बाद डाउनपेमेंट देकर बाकी की रकम को चुकाने के लिए 9,457 रुपये मंथली ईएमआई देनी होगी। इसके लिए 5 साल का समय मिलेगा, जिसपर 9 फीसदी ब्याज दर से ब्याज देना होगा।

इसमें डाउनपेमेंट 1 लाख रुपये रहेगी। हालांकि कार लोन और ईएमआई के बारे में पता करके डाउनपेमेंट कम ज्यादा कर सकते हैं। सीधे-सीधे कहें तो 50,000 रुपये के डाउन पेमेंट पर इस गाड़ी को घर ला सकते है। लेकिन इससे आपकी मंथली ईएमआई बढ़ जाएगी।

Web Desk के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App