Best Selling लिस्ट में इन SUVs का नाम, कीमत कम और परफॉर्मेंस सबसे अच्छा

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Best Cars Under 10 Lakh: कार खरीदने की इक्षा हर किसी की होती है। लेकिन बजट कम होने के कारण कई लोग चाहकर भी अपने लिए एक नई कार नहीं खरीद पाते हैं। आज इस रिपोर्ट में हम आपको 10 लाख रुपये के बजट में आने वाली कुछ बेस्ट कारों के बारे में बताएंगे। जिसमें कंपनी पॉवरफुल इंजन के साथ ही ज्यादा माइलेज और कई आधुनिक फीचर्स उपलब्ध कराती हैं।

इन कारों में आपको जबरदस्त परफॉरमेंस के साथ ही काफी ज्यादा ग्राउंड क्लियरेन्स मिलता है। कंपनी इनमें ज्यादा केबिन और बूट स्पेस देती है। जिससे कि इसे आप बहुत ही आसानी से इसे लेकर लांग ड्राइव पर जा सकते हैं। तो चलिए इस रिपोर्ट में हम उन बजट कारों के बारे में जानते हैं।

Tata Punch

Tata Punch इस लिस्ट में पहले नंबर पर शामिल की गई है। यह कंपनी की बेस्ट सेलिंग मिड-साइज एसयूवी है। जिसकी बाजार में शुरूआती एक्सशोरूम कीमत 6 लाख रुपये रखी गई है।

Tata Nexon

इस लिस्ट में दूसरा स्थान Tata Nexon का है। कंपनी की इस एसयूवी को अपने लुक और आधुनिक सेफ्टी फीचर्स के लिए जाना जाता है। बाजार में यह 8.10 लाख रुपये की शुरूआती एक्सशोरूम कीमत पर मिल रहा है।

Mahindra XUV300

Mahindra XUV300 इस लिस्ट की तीसरी कार है। कंपनी ने इसका निर्माण काफी मजबूत प्लेटिफार्म पर किया है। इसे आप 7.99 लाख रुपये की कीमत पर अपना बना सकते हैं।

Kia Sonet

Kia Sonet का नंबर इस लिस्ट में चौथा है। कंपनी ने अपनी इस एसयूवी में बेहतर ड्राइविंग अनुभव के लिए आधुनिक फीचर्स और काफी दमदार इंजन का इस्तेमाल किया है।

Hyundai i20

पांचवे नंबर पर इस लिस्ट में Hyundai i20 का नाम शामिल है। यह कंपनी की एक प्रीमियम हैचबैक है और बाजार में 7.04 लाख रुपये की कीमत पर उपलब्ध है।

Hyundai Exter

Hyundai Exter कंपनी की आकर्षक लुक वाली एसयूवी है। जो इस लिस्ट में छठे नंबर पर आती है। इसके लिए मार्केट में 6.13 लाख रुपये की मांग की गई है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App