SUV में इनका है बेस्ट परफॉर्मेंस, बजट है 10 लाख तो देखें विकल्प

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Best SUV Under 10 Lakh Rupees: भारतीय वाहन बाजार में एसयूवी की डिमांड काफी तेजी से बढ़ रही है। अगर आप किसी भी वाहन निर्माता कंपनी के पोर्टफोलियो को देखेंगे। तो आपको उसमें एक से ज्यादा एसयूवी जरूर नजर आ जाएगी। अगर आप भी एक नई एसयूवी खरीदने की योजना बना रहे हैं। लेकिन बजट कम होने के कारण तय नहीं कर पा रहे हैं कि कौन सी एसयूवी खरीदें? तो यह रिपोर्ट आपके बरे काम की है। क्योंकि इस रिपोर्ट में हम आपको 10 लाख रुपये के बजट में आने वाली कुछ बेस्ट एसयूवी के बारे में बताएंगे।

बजट सेगमेंट की कुछ बेस्ट एसयूवी

Tata Punch: इसकी शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 6 लाख रुपये है। जो टॉप वेरिएंट के लिए 10.10 लाख रुपये पर पहुँच जाती है। आपको बता दें कि यह कंपनी की सबसे छोटी और किफायती एसयूवी है।

Tata Nexon: इस एसयूवी की बाजार में कीमत 8.10 लाख रुपये से 15.50 लाख रुपये के बीच है। इसका नाम दिसंबर 2023 की बेस्ट सेलिंग एसयूवी के तौर पर भी शामिल हो चुका है।

Maruti Brezza: यह 8.29 लाख रुपये की शुरूआती कीमत पर बाजार में मिल रही है। इसके टॉप वेरिएंट की एक्सशोरूम कीमत 14.14 लाख रुपये है।

Kia Sonet: इस एसयूवी की बाजार में कीमत 7.99 लाख रुपये से शुरू होती है और टॉप मॉडल के लिए 15.69 लाख रुपये तक जाती है।

Maruti FRONX: यह एसयूवी आपको 7.46 लाख रुपये की शुरूआती कीमत पर बाजार में मिल जाएगी। इसका टॉप मॉडल 13.13 लाख रुपये की कीमत पर बाजार में मौजूद है।

Hyundai Exter: इस एसयूवी को 6.13 लाख रुपये की शुरूआती कीमत पर बाजार में उतारा गया है। इसका टॉप मॉडल आपको 10.28 लाख रुपये कीएक्स-शोरूम कीमत पर मिल जाएगा।

Mahindra Bolero: कंपनी की इस एसयूवी को 9.90 लाख रुपये की शुरूआती कीमत पर बाजार में उतारा गया है। इसके टॉप मॉडल की कीमत 10.91 लाख रुपये तक जाती है।

Mahindra XUV300: इस एसयूवी की शुरुआती कीमत 7.99 लाख रुपये रखी गई है। वहीं इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 14.76 लाख रुपये तय की गई है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App