Hero की ये स्कूटर कभी Ranbir Kapoor की थी फेवरेट! अभी साफ 18 हजार में मिल रही Maestro

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Hero Maestro: हीरो मोटोकॉर्प देश की प्रमुख टू व्हीलर कंपनी है। जिसकी भारतीय बाजार में बाइक्स से लेकर कई तरह की स्कूटर्स आती हैं। अगर बात कंपनी की स्कूटर हीरो मेस्ट्रो (Hero Mestro) की करें तो यह कंपनी की एग्रेसिव लुक वाली स्कूटर। जिसे कंपनी ने काफी आकर्षक स्पोर्टी लुक दिया है। इस स्कूटर में ज्यादा अंडर सीट स्टोरेज दिया गया है और काफी जबरदस्त परफॉरमेंस उपलब्ध कराया है।

Hero Maestro इंजन पावर

हीरो मेस्ट्रो (Hero Mestro) कंपनी की प्रीमियम स्कूटर है। जिसमें 109 सीसी का इंजन लगा हुआ है। यह इंजन 8.05 bhp का अधिकतम पावर और 9.10 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने की है। इस स्कूटर के दोनों व्हील में ड्रम ब्रेक लगा हुआ है। जो इसे काफी अच्छी ब्रेकिंग प्रदान करता है। इसके माईलेज की बात करें तो इसमें आपको 68 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज मिल जाता है।

बाजार से खरीदे Maestro

इस स्कूटर की मार्केट में कीमत लगभग 65 से 70 हजार रुपये के आसपास है। लेकिन इसे बिना इतने रुपये खर्च किए भी लिया जा सकता है। आपको बता दें कि ऑनलाइन इस स्कूटर की बिक्री काफी कम कीमत पर हो रही है। इस रिपोर्ट में आपको Olx वेबसाइट पर मिल रहे एक शानदार ऑफर के बारे में जानकारी मिलेगी। जिसका लाभ उठाकर आप इसे महज 18,000 रुपये में ले पाएंगे।

Maestro पर बेस्ट डील

कंपनी की स्कूटर हीरो मेस्ट्रो (Hero Mestro) को खरीदने के लिए अब आपको ज्यादा पैसे की जरूरत नहीं है। आप इसके 2014 मॉडल को एक बार Olx वेबसाइट पर चेक कर सकते हैं। जिसे काफी अच्छी कंडीशन में यहाँ पर सेल के लिए पोस्ट किया गया है। यह स्कूटर व्हाइट कलर की है और अबतक 55,000 किलोमीटर चलाई गई है। कम बजट में यह आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन है। क्योंकि यहाँ पर यह स्कूटर महज 18,000 रुपये में मिल रही है। आप इस वेबसाइट पर मेस्ट्रो स्कूटर के कई अन्य मॉडल को भी देख सकते हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App