Dance Video: सपना का रुतबा खत्म करने आई गोरी नागोरी ने मचाया ऐसा धमाल कि जमकर नाचे बूढ़े

Avatar photo

By

Vipin Kumar

HARYANVI DANCER GORI NAGORI: हरियाणवी जगत में अब एक से बढ़कर एक डांसर और सिंगर लोगों के बीच गर्दा मचाती दिख रही हैं, जिन्हें देखने को लोगों की भीड़ दीवानी हो जाती है। बात चाहें सुनीता बेबी की हो या फिर रचना तिवारी की, हर कोई सपना चौधरी को टक्कर देती दिख रही हैं।

आज हम आपको एक ऐसी क्वीन के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें आप सेकेंड सपना चौधरी कहेंगे। आप सोच रहे होंगे कि ऐसी क्वीन का नाम क्या है। इस डांसर का नाम कुछ और नहीं बल्कि गोरी नागोरी नागोरी है, जिनके लटके-झटके हर किसी को सोचने के लिए मजबूर कर रहे हैं।

गोरी नागोरी की लोकप्रियता का अंदाजा उनके वायरल हो रहे वीडियो से ही लगा सकते हैं, जिन्हें लोगों का खूब प्यार और दुलार मिलता है। इस बीच उनका एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जो हर किसी का दिल जीतती दिख रही हैं।

आप भी देख सकते हैं कि गोरी नागोरी कूद-कूदकर अपने लटके-झटकों से हर किसी को हैरान कर रही हैं, जिनके यूट्यूब वीडियो आपने देख लिए तो सच में दीवाने हो जाएंगे। गोरी नागोरी टाइट सूट में सेक्सी अदाओं से जवान लड़कों के साथ बूढ़ों का भी दिल जीतती दिख रही हैं जिनके चाहने वाले हजारों में नहीं बल्कि लाखों में हैं।

गोरी नागोरी ने हिलाया ऐसे बदन कि जमकर नाची भीड़

सपना चौधरी को टक्कर देने के लिए दिन रात मेहनत कर रही गोरी नागोरी के चाहने वाले हजारों में नहीं बल्कि लाखों में हैं जो हर किसी की दिल जीतती दिख रही हैं। आप देख सकते हैं कि गोरी नागोरी टाइट सूट में हर किसी को सोचने के लिए मजबूर कर रही हैं, जो लोगों को दीवाना बना देती हैं।

आप देख सकते हैं गोरी नागोरी अपने सेक्सी लटके-झटकों से हर किसी को सोचने के लिए मजबूर करती दिख रही हैं, जिनकी चाहत में हर कोई दीवाना हो रहा है।

आपने उनके यूट्यूब वीडियो देख लिए तो सच में कई-कई हाथ कूदना शुरू कर देंगे। जानकारी के लिए बता दें कि गोरी नागोरी के हरियाणवी इंडस्ट्री से भी अलग बिग बॉस के मंच पर भी डांस कर तबाही मचाई है, जो हर किसी को सोचने के लिए मजबूर कर रही हैं।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App