OnePlus के इन Smartphones पर मिल रहा ताबड़तोड़ डिस्काउंट! फटाफट देखें ये फाड़ू डील्स

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Great Summer Sale On OnePlus phones: क्या आप भी वनप्लस का कोई नया फोन खरीदने की सोच रहे हैं? अगर हां, तो ये बिलकुल सही समय साबित हो सकता है। जहां आपके लिए अमेजन की ग्रेट समर सेल लाइव है, जहां आपको कई वनप्लस स्मार्टफोन काफी कम कीमत में मिल रहे हैं।

इस सेल के दौरान आपको OnePlus 12, OnePlus 12R से लेकर कई बजट वाले वनप्लस स्मार्टफोन शामिल मिल रहे हैं। आइए इन सभी डील्स के बारे में डिटेल से बता देते हैं।

OnePlus 12

हाल ही में लॉन्च हुए इस लेटेस्ट फ्लैगशिप वनप्लस 12 पर सेल के दौरान कई शानदार डिस्काउंट ऑफर दिए जा रहे हैं। जहां इस डिवाइस में आपको 120Hz का रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 6.82-इंच डिस्प्ले मिलती है। जो स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 प्रोसेसर के साथ 5,400 एमएएच की बैटरी में आता है।

इसकी कीमत अभी 64,999 रुपये हो गई है, अगर आप अमेजन पे आईसीआईसीआई बैंक कार्ड का यूज करते हैं तो आप इसे 63,999 रुपये में खरीद सकते हैं। हालांकि फ्लिपकार्ट पर यह 62,690 रुपये में लिस्टेड है जो अमेजन से बेहतर डील दे रहा है।

OnePlus 12R

ये फोन इसी साल 23 जनवरी को भारत में लॉन्च हुआ था जो अभी सस्ते में खरीदने के लिए उपलब्ध कराया गया है। इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.78-इंच की AMOLED डिस्प्ले मिलती है। जो स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट के साथ आती है। वहीं इसमें 50MP का कैमरा और 5,500mAh की बैटरी मिलती है। l

बात करें इसकी शुरुआती कीमत की तो यह 39,999 रुपये में उपलब्ध है। लेकिन बैंक ऑफर के तहत आप 1,000 रुपये की बचत कर सकते हैं, जिसकी कीमत घटकर 38,999 रुपये हो जाएगी। हालांकि फ्लिपकार्ट पर ये फोन बिना किसी ऑफर के 38,999 रुपये में मिल रहा है।

OnePlus Nord CE3 5G

सेल के दौरान इसे भी सस्ते में बेचा जा रहा है। इस डिवाइस में आपको 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.7-इंच फ्लुइड AMOLED डिस्प्ले मिलती है। ये फोन स्नैपड्रैगन 782G चिपसेट के साथ 5,000 एमएएच की बैटरी के साथ आता है। ये फोन अभी सेल के दौरान 18,999 रुपये में खरीदने के लिए उपलब्ध है।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App