Activa जितनी दमदार स्कूटर अब सिर्फ 15 हजार में! नहीं हो रहा विश्वास तो पढ़ें खबर

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Honda Activa: स्कूटर सेगमेंट में होंडा एक्टिवा (Honda Activa) काफी लोकप्रिय है। इस स्कूटर का डिज़ाइन आकर्षक है और कंपनी ने इसमें आधुनिक तकनीक पर आधारित इंजन का इस्तेमाल किया है। अगर इसके कीमत की बात करें तो मार्केट में यह आपको लगभग 80 हजार रुपये की कीमत पर मिलेगी। अगर आपको यह स्कूटर खरीदना है। लेकिन बजट इतना नहीं है। तो आप इस रिपोर्ट को जरूर एक बार पढ़ सकते हैं।

Honda Activa है एक बेहतरीन स्कूटर

इस रिपोर्ट में आज हम आपको होंडा एक्टिवा (Honda Activa) स्कूटर के कुछ पुराने मॉडल के बारे में बताएंगे। जिनकी बिक्री काफी कम कीमत पर ऑनलाइन हो रही है। आपको बता दें कि मार्केट में इन दिनों कई ऐसी वेबसाइट्स आ गई हैं। जहाँ पर काफी कम कीमत में सेकेंड हैंड टू व्हीलर को सेल किया जाता है। इस रिपोर्ट में हम इन्ही कुछ वेबसाइट्स पर पोस्ट किए गए एक्टिवा स्कूटर के बारे में आपको बताएंगे।

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

Activa पर मिल रही है शानदार ऑफर

2014 मॉडल होंडा एक्टिवा (Honda Activa) स्कूटर को Olx वेबसाइट पर पोस्ट किया गया है। वाइट कलर की यह स्कूटर देखने मे काफी अच्छी लग रही है। तस्वीर में देखकर लगता है कि इसका कंडीशन काफी अच्छा है। इसे 38,500 किलोमीटर तक ड्राइव किया गया है और यहाँ पर 15,000 रुपये में सेल के लिए उपलब्ध कराया गया है।

Quikr वेबसाइट भी होंडा एक्टिवा (Honda Activa) स्कूटर के पुराने मॉडल पर आकर्षक डील उपलब्ध करा रही है। यहाँ पर 2019 मॉडल इस स्कूटर को बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है। 11,500 किलोमीटर चलाई गई इस बाइक के लिए 21,000 रुपये की कीमत यहाँ पर तय की गई है।

आप होंडा एक्टिवा (Honda Activa) स्कूटर के 2012 मॉडल को Olx वेबसाइट पर चेक कर सकते हैं। यह बाइक काफी अच्छी कंडीशन में है और अबतक 12,000 किलोमीटर तक चलाई गई है। इस स्कूटर के लिए यहाँ पर 25,000 रुपये की मांग की गई है। कम बजट में इस स्कूटर को आप एक बार जरूर चेक कर सकते हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App