मार्केट का सरताज Activa स्कूटर, सिर्फ 18,000 में ऐसे लाएं घर, देखे प्रक्रिया

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar

नई दिल्ली: Honda activa scooter offer.देश में दो पहिया वाहनों की मांग इतनी ज्यादा बढ़ गई है। यहां पर कई कंपनियां है, जो इस ससय बाइक और स्कूटर को सेल कर रही हैं। अगर आप भी नया नहीं बल्कि कुछ चला चलाया सेकंड हैंड स्कूटर खरीदने की तैयारी में है। तो आप के लिए यहां पर ऐसी जबरदस्त डील लाए है। जिसके बारे में जानते ही आप उछल पड़ेगें।

आज के समय में कौन नहीं चाहता है, कि पैसों की सेविंग हो और घर में एक अच्छी वाला दो पहिया वाहन आ जाए। जिसे हर कोई बुजुर्ग हो या फिर बच्चे और घर में लड़कियां भी चला पाए। तो आपके लिए होंडा एक्टिवा स्कूटर एक बेहतरीन साधन में से एक है।

दरअसल मार्केट में स्कूटर सेगमेंट में सरताज होंडा एक्टिवा पर ऐसा ऑफर लाए हैं, जिसे खरीदने के लिए आप को ज्यादा पैसे की जरुरत नहीं पड़ेगा। ऐसी शानदार डील में आप मात्र 18000 रुपए में खरीद सकते हैं।

85,000 बजट वाला स्कूटर सिर्फ 18,000 रुपए में लाएं घर

होंडा एक्टिवा स्कूटर पर ऐसी शानदार डील आप कहीं नहीं मिलेगी। मौजूदा समय में अगर आप एक्स शोरूम पर एक्टिवा स्कूटर को खरीद जाते हैं। तो आपको 85,000 से लेकर 1 लाख रुपए तक के बीच में रकम खर्च करनी होगी। अगर आपके पास इतना बजट नहीं है और फाइनेंस प्लान नहीं लेना चाहते हैं।

तो आपके लिए यहां पर सेकंड हैंड 2017 मॉडल एक्टिवा स्कूटर ओएलएक्स की वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है ।जिसकी कीमत 18,000 रुपए कीमत लगाई गई है। लिस्ट की गई जानकारी के अनुसार यह स्कूटर मात्र 40,000 हजार किलोमीटर तक चलाया गया है। अच्छी खासी कंडीशन में दिखने वाला यह स्कूटर काफी शानदार दिख है।

दमदार इंजन से मिलता है इतना धांसू माइलेज

कंपनी ने इस स्कूटर में पॉवरफुल इंजन लगाया है, जिसमें 109.51 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन जो 7.84 Ps की अधिकतर पावर और 8.90 Nm की पिक्चर पैदा करने में सक्षम है। कंपनी का दावा है, कि यह स्कूटर लगभग 55 से 60 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज देता है।

एक्टिवा स्कूटर में ऐसे जबरदस्त फीचर्स

फीचर्स के मामले में भी कंपनी कोई कमी नहीं छोड़ी है, जिससे इसमें ऑटोमेटिक लॉक, अनलॉक टेक्नोलॉजी, इंजन इमोबिलाइजेशन, की लॉस स्टार्ट, पुस स्टार्ट बटन, सीट अंदर स्टोरेज जैसे एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलते है।

Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App