बेस्ट बजट स्पोर्ट्स बाइक है Suzuki Gixxer, कम कीमत में मिलता है खूबसूरत डिजाइन

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Suzuki Gixxer: अगर आप स्पोर्टी लुक में एक किफायती बाइक खरीदना चाहते हैं। तो आप एकदम सही जगह पर आए हैं। यहाँ पर आप एक ऐसी ही बाइक के बारे में जानेंगे। जिसे अपने आकर्षक स्पोर्टी लुक के लिए मार्केट में काफी पसंद किया जाता है। हम जिस बाइक के बारे में बात कर रहे हैं उसका नाम सुजुकी जिक्सर (Suzuki Gixxer) है। यह कंपनी की एक बेहतरीन बाइक है।

Suzuki Gixxer का इंजन स्पेसिफिकेशन्स

इस बाइक में एयर कूल्ड तकनीक पर आधारित 155 सीसी का इंजन लगा है। जिसकी क्षमता 8000 आरपीएम पर 13.6Ps का अधिकतम पावर और 6000 आरपीएम पर 13.8Nm का पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने की है। इस बाइक के दोनों व्हील में डिस्क ब्रेक के साथ ही आपको 12 लीटर का फ्यूल टैंक मिलता है। कंपनी इसमें 45 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज भी उपलब्ध कराती है। यानी इसे चलना काफी किफायती भी है।

Gixxer की कीमत डिटेल्स

सुजुकी जिक्सर (Suzuki Gixxer) बाइक को मार्केट में 1.35 लाख रुपये से 1.41 लाख रुपये की कीमत पर पेश किया गया है। हालांकि इसे खरीदने के लिए इतने रुपये की जरूरत नहीं है। ऑनलाइन सेकेंड हैंड टू व्हीलर का ऑनलाइन व्यपार करने वाली वेबसाइट इस बाइक को काफी कम कीमत पर बेच रही हैं। यहाँ पर आप इसके कुछ मॉडल पर मिल रहे डील के बारे में जान सकते हैं।

Gixxer पर बेस्ट ऑफर

Olx वेबसाइट पर 2014 मॉडल सुजुकी जिक्सर (Suzuki Gixxer) बाइक की बिक्री हो रही है। काफी अच्छी कंडीशन में मौजूद इस बाइक को 26,000 किलोमीटर तक चलाया गया है। इस बाइक को यहाँ से 27,000 रुपये में खरीदा जा सकता है।

2016 मॉडल सुजुकी जिक्सर (Suzuki Gixxer) बाइक बिक्री के लिए Olx वेबसाइट पर लिस्ट की गई है। यह बाइक शानदार कंडीशन में है और 55,000 किलोमीटर तक चलाई गई है। इसके ओनर ने इसे 30,000 रुपये में सेल के लिए इस वेबसाइट पर लिस्ट किया है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App