इस Electric स्कूटर को खरीदा तो होगी खूब बचत, 10 पैसे प्रतिकिलोमीटर की रेंज, पढ़ें डिटेल

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Evolet Pony Electric Scooter: इलेक्ट्रिक स्कूटर की बाजार में बढ़ती डिमांड के बीच टू व्हीलर निर्माता कंपनियां इस सेगमेंट में लगातार अपनी नई-नई इलेक्ट्रिक स्कूटर को लॉन्च कर रही हैं। अभी आपको मार्केट में 50 से भी ज्यादा कंपनियों की इलेक्ट्रिक स्कूटर देखने को मिल जाएंगी। जिसमें से आज हम आपको Evolet Pony इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में आपको बताएंगे।

Evolet Pony के डिटेल्स

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को कंपनी ने यूनिक लुक में डिज़ाइन किया है। वहीं इसमें पॉवरफुल बैटरी पैक लगाया है। कंपनी की इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको आधुनिक फीचर्स के साथ ही लंबी ड्राइव रेंज और बेहतर परफॉरमेंस मिल जाता है। अगर आपका मन भी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने का है। तो इस रिपोर्ट में आज हम आपको इसके बारे में डिटेल से बताएंगे।

Evolet Pony के बैटरी पैक

Evolet Pony इलेक्ट्रिक स्कूटर में कंपनी ने लिथियम आयन बैटरी पैक का इस्तेमाल किया है। इसमें आपको बीएलडीसी तकनीक पर आधारित 250 वाट पावर वाला इलेक्ट्रिक मोटर मिलता है। जो ज्यादा पावर और टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। इस स्कूटर का बैटरी पैक स्टैण्डर्ड चार्जर की मदद से महज 3 से 4 घंटे में फुल चार्ज हो जाता है। कंपनी ने इसमें 3 साल की वारंटी और 1 साल 6 महीने की व्हीकल वारंटी भी ऑफर की है।

Evolet Pony का रेंज

कंपनी ने अपनी इलेक्ट्रिक स्कूटर Evolet Pony में 80 से 100 किलोमीटर का ड्राइव रेंज उपलब्ध कराया है। वहीं टॉप स्पीड की अगर बात करें तो कंपनी ने इसमें 25 किलोमीटर प्रति घंटा का टॉप स्पीड इस स्कूटर में ऑफर किया है। कंपनी की माने तो अगर आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को ड्राइव करते हैं तो आपका खर्च 10 पैसा प्रति किलोमीटर आएगा।

Evolet Pony फीचर्स और कीमत

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को डिजिटल ओडोमीटर, मोबाइल एप्लिकेशन, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, ई-एबीएस, पास स्विच, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, एलईडी टेल लाइट, एलईडी टर्न सिग्नल लैंप और लो बैटरी इंडिकेटर जैसे फीचर्स के साथ बाजार में उतारा गया है। यह स्कूटर आपको 62,861 रुपये की एक्सशोरूम कीमत पर बाजार में मिल जाएगी।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App