जितनी होगी डाउन पेमेंट उतने में घर आएगी Toyota Fortuner, देखें ऑफर

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Toyota Fortuner: भारत में एसयूवी का बाजार काफी बड़ा हो गया है। अब हैचबैक के बाद मार्केट में सबसे ज्यादा बिक्री एसयूवी की ही होती है। अगर बात टोयोटा फार्च्यूनर (Toyota Fortuner) की करें, तो कंपनी की इस एसयूवी को मार्केट में काफी पसंद किया जाता है। हर कोई इस एसयूवी को खरीदना चाहता है। लेकिन इसकी बाजार में कीमत काफी ज्यादा होने के कारण कई लोग चाह कर भी इसे नहीं खरीद पाते हैं।

Toyota Fortuner डिटेल्स

आपको बता दें कि टोयोटा फार्च्यूनर (Toyota Fortuner) एक दमदार एसयूवी है। जिसमें 2755cc का चार सिलेंडर इंजन लगा हुआ है। इसका इंजन 3000-3400आरपीएम पर 201.15bhp का अधिकतम पावर और 1600-2800आरपीएम पर 500Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने की क्षमता रखता है। यह एसयूवी ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन विकल्प के साथ आती है। इसका फ्यूल टैंक 80 लीटर का है और इसमें आपको 8 किलोमीटर प्रति लीटर तक का सिटी माईलेज मिल जाता है।

Toyota Fortuner की बाजार में कीमत

टोयोटा फार्च्यूनर (Toyota Fortuner) मार्केट में 33.43 लाख रुपये से 51.44 लाख रुपये की कीमत आती है। हालांकि इसका पुराना मॉडल बहुत ही कम कीमत पर ऑनलाइन मिल रहा है। अगर आपको कम बजट में इस एसयूवी को खरीदना है। तो यहाँ पर आप Carwale वेबसाइट द्वारा इस एसयूवी पर ऑफर किए जा रहे डील के बारे में जानेंगे।

Toyota Fortuner बेस्ट डील

Carwale वेबसाइट टोयोटा फार्च्यूनर (Toyota Fortuner) पर बेस्ट डील ऑफर कर रही है। यहाँ पर इस एसयूवी के 2015 मॉडल को लिस्ट किया गया है। यह डीजल इंजन एसयूवी है और व्हाइट कलर में आती है। दिल्ली में मौजूद इस एसयूवी को 1,12,745 किलोमीटर तक चलाया गया है और यहाँ पर 13.5 लाख रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है। आपको इस वेबसाइट पर फार्च्यूनर एसयूवी के कई अन्य मॉडल्स भी देखने को मिल जाएंगे। जिसमे से आप अपने हिसाब से एक बेस्ट ऑप्शन को चुन सकते हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App