सरफराज और या रजत पाटीदार में से किसको मिलेगा इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट में मौका? एबी डी विलियर्स ने बताई अपनी राय

Avatar photo

By

Priyanshu Meena

नई दिल्ली: एबी डिविलियर्स ने उम्मीद जताई कि सरफराज खान को 2 फरवरी से शुरू होने वाले भारत बनाम इंग्लैंड दूसरे टेस्ट के लिए प्लेइंग इलेवन में मौका मिलेगा। पूर्व दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज ने घरेलू क्रिकेट में सरफराज के लगातार प्रदर्शन की प्रशंसा की, पहले उनके जबरदस्त रिकॉर्ड पर जोर दिया।

45 प्रथम श्रेणी मैचों में, 26 वर्षीय सरफराज ने 69.85 के प्रभावशाली औसत और 70.48 के स्ट्राइक रेट के साथ 3912 रन बनाए हैं। उनके बेहतरीन रिकॉर्ड में 14 शतक और 11 अर्द्धशतक शामिल हैं, जो खेल के लंबे प्रारूप में उनकी प्रतिभा और निरंतरता को दर्शाता है।

डिविलियर्स ने अपने यूट्यूब चैनल पर अपना उत्साह साझा करते हुए कहा, “यह मेरे लिए बहुत रोमांचक है। प्रथम श्रेणी क्रिकेट में उनका रिकॉर्ड काफी उत्कृष्ट है, और अगर कोई इसका हकदार है, तो वह निश्चित रूप से वह है।” उन्होंने सरफराज के असाधारण आंकड़ों पर प्रकाश डाला, इस बात पर जोर दिया कि उनकी 66 पारियां, 3912 रन और 69.85 का औसत सामान्य नहीं है और उनकी क्षमताओं के बारे में बहुत कुछ बताता है।

डिविलियर्स ने सरफराज की संभावनाओं के बारे में आशा व्यक्त करते हुए कहा, “मुझे उम्मीद है कि उन्हें मौका मिलेगा, रजत पाटीदार भी अच्छा खेल रहे हैं।” केएल राहुल के चोटिल होने के बाद भारतीय टीम में नंबर-4 पोजीशन के लिए प्रतिस्पर्धा तेज हो गई है और सरफराज खान और रजत पाटीदार दोनों दूसरे टेस्ट में प्रभाव छोड़ने के लिए प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं।

सरफराज खान ने हाल ही में भारत ए का प्रतिनिधित्व करते हुए इंग्लैंड लायंस के खिलाफ शानदार शतक बनाकर अपनी फॉर्म का प्रदर्शन किया। उनके बेहतरीन प्रदर्शन ने उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार दिलाया, जिससे आगामी टेस्ट मैच में इंग्लैंड के खिलाफ प्लेइंग इलेवन में शामिल होने का उनका दावा और मजबूत हो गया।

Priyanshu Meena के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App