Bajaj Pulsar NS400 की होगी धमाकेदार एंट्री, लुक में मिलेगा कुछ नया

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Bajaj Pulsar NS400 Launch Date: भारतीय बाजार में आपको जल्द ही बजाज ऑटो की सबसे बड़ी पल्सर देखने को मिलने वाली है। कंपनी ने अपनी मोस्ट अवेटेड बाइक बजाज पल्सर एनएस 400 (Bajaj Pulsar NS400) की लॉन्च डेट को कंफर्म कर दिया है। जब पल्सर NS200 को भारतीय बाजार में पेश किया गया था। तभी से बजाज पल्सर NS400 की लॉन्चिंग को लेकर भी चर्चा होने लगी थी। अब खुद बजाज ऑटो ने अपनी इस मोस्ट अवेटेड बाइक की लॉन्चिंग को लेकर जानकारी दे दिया है।

इस दिन लॉन्च होंगी Bajaj Pulsar NS400

बजाज ऑटो अपनी सबसे बड़ी बाइक बजाज पल्सर एनएस 400 (Bajaj Pulsar NS400) को अगले महीने यानी मई के 3 तारीख को लॉन्च करेगी। हालांकि कंपनी की तरफ से इस बाइक का नाम लिए बगैर लॉन्चींग की घोषणा की गई है। ऐसे में माना जा रहा है कि नई लॉन्च होने वाली बाइक बजाज पल्सर एनएस 400 (Bajaj Pulsar NS400) हो सकती है। कंपनी NS मॉनिकर के साथ इस बाइक को लेकर आने वाली है।

उम्मीद की जा रही है कि कंपनी की ये नई बाइक NS200 जैसा प्लेटफॉर्म शेयर करेगी। आपको बता दें कि NS200 बाइक का निर्माण पेरीमीटर फ्रेम पर हुआ है। जो काफी मजबूत फ्रेम है। नई पल्सर NS400 में आपको पल्सर N250 और पल्सर NS200 की तरह ही ब्रेकिंग और सस्पेंशन हार्डवेयर मिल सकता है।

कई आधुनिक फीचर्स के साथ आएगी Pulsar NS400

कंपनी की नई बाइक Pulsar NS400 में आपको तीन मोड- बारिश (rain), सड़क (road) और ऑन-ऑफ (On/Off) के अलावा अतिरिक्त सुरक्षा के लिए डुअल-चैनल एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम मिल सकता है। कंपनी इसमें इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर को कंट्रोल करने के लिए नया स्विच गीयर भी दे सकती है। जो इसके राइडिंग अनुभव को काफी बेहतर बना देंगे।

Pulsar NS400 बाइक की इंजन डिटेल्स

बजाज पल्सर एनएस 400 (Bajaj Pulsar NS400) बाइक में मिलने वाले इंजन की बात करें तो कंपनी ने अभी तक इस बाइक के इंजन को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है। लेकिन उम्मीद की जा रही है की इसमें डोमिनार 400 वाला 373cc इंजन या 390Duke वाला 399 cc इंजन मिलेगा।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App