Audi Q3 की इस शानदार गाड़ी को मात्र 12 लाख़ में लाएं.. कम दाम में मिलेगा लग्जरी फीचर्स का मजा !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Audi Q3 30 TFSI Premium FWD: यदि आपको भी लगता था कि लग्जरी सेगमेंट की गाड़ियां काफी ज्यादा महंगी आती है और अब आप उन्हें नहीं खरीद पाएंगे तो आपको आज की इस रिपोर्ट में हम Audi Q3 गाड़ी के 30 TFSI Premium FWD वेरिएंट के बारे में बताने जा रहे हैं। इस गाड़ी को अभी आप मात्र 12 लाख़ रुपए के बजट में खरीद सकते हैं जबकि इसकी वास्तविक कीमत काफी ज्यादा है। इस गाड़ी से आपको 16.9 Kmpl का काफी बढ़िया माइलेज देखने के लिए मिल जाता है तथा इसमें आने वाला 1395 cc का इंजन काफी तगड़ी परफॉर्मेंस देता है। आईए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको इतने कम दाम पर खरीदने का पूरा तरीका।

Audi Q3 गाड़ी के 30 TFSI Premium FWD वेरिएंट में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Audi Q3 गाड़ी के 30 TFSI Premium FWD वेरिएंट में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 1395 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार पेट्रोल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 250 NM का अधिकतम टॉर्क तथा 147.51 bhp की अधिकतम पावर पैदा करता है। यह एक 5 सीटर वाली SUV गाड़ी है जो ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है।

बात करें यदि गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इस लग्जरी कार से आपको आसानी से 16.9 Kmpl का ARAI क्लेम माइलेज तथा 10.24 Kmpl का सिटी माइलेज देखने के लिए मिल जाता है। आप इस गाड़ी में इसकी फ्यूल टैंक कैपेसिटी के अनुसार 64 लीटर तक फ्यूल भरवा सकते हैं। इस गाड़ी का ग्राउंड क्लीयरेंस भी काफी अच्छा दिया गया है जो 170 MM का है।

 

Audi Q3 गाड़ी के 30 TFSI Premium FWD वेरिएंट को मात्र 12 लाख़ में लाएं घर

आपकी जानकारी के लिए बता दें Audi Q3 गाड़ी के TFSI Premium FWD वेरिएंट को अभी कंपनी की तरफ से डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है। लेकिन यदि हम इस लग्जरी कार की आखिरी एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो वह तकरीबन 34.97 लाख़ रुपए थी। लेकिन यही गाड़ी अभी आपको कारदेखो की वेबसाइट पर मात्र ₹12 लाख में मिल जाएगी।

दरअसल, यह एक सेकंड हैंड कैटेगरी की लग्जरी गाड़ी है जिसको इसके फर्स्ट ओनर ने कारदेखो की वेबसाइट पर लिस्ट किया है। उन्होंने अभी तक इस गाड़ी को कल 22,458 किलोमीटर चलाया था। गाड़ी में किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं है। अच्छे से मेंटेन रखने के कारण इसका नया लुक भी बिल्कुल बरकरार है और यह परफॉर्मेंस भी काफी अच्छी दे रही है। इस बात की पुष्टि कारदेखो की टीम के द्वारा भी कर ली गई। अतः अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो कारदेखो की वेबसाइट पर जाकर अपना रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App