Audi से लेकर BMW तक सभी की कीमत इतनी कम, आप भी खरीदें लग्जरियस कार

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Used Primium Cars: भारतीय ऑटोमोबाइल सेक्टर काफी तेजी से आगे बढ़ता जा रहा है। टाटा, हुंडई, मारुति और महिंद्रा जैसी कंपनियां अपनी एक से बढ़कर एक कारों को लॉन्च करके ग्राहकों को काफी अच्छे विकल्प दे रही है।

हालांकि जहां इन कारों की डिमांड बढ़ रही है, वहीं ग्राहकों के बीच लग्जरियस कार को भी काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। ऑडी, बीएमडब्ल्यू और मर्सिडीज़ जैसी कंपनियां जो प्रीमियम सेगमेंट की कार बनती है उन्हें खरीदने के लिए भी भारतीय काफी ज्यादा उत्सुक रहते हैं

हालांकि उनके बहुत ही कम यूनिट्स बिकते हैं क्योंकि इन कारों की कीमत काफी ज्यादा होती है। लेकिन भारत का हर युवा बीएमडब्ल्यू की कार खरीदने के सपने देखता है। अगर आप भी उन्हीं में से एक हैं तो आज की यह खबर आपके लिए होने वाली है।

पुरानी Audi BMW की कारें सस्ती!

आज इस आर्टिकल में हम आपको बताएंगे कि कैसे आप सस्ते में प्रीमियम लग्जरियस कर खरीद सकते हैं। इसके लिए आपको ना ही किसी प्रकार के एक्स्ट्रा पैसे देने होंगे और ना ही इन्हें खरीद कर आपको किसी प्रकार की परेशानी आएगी।

अगर आपको सस्ते में लग्जरियस कर खरीदनी है तो फिर सेकंड हैंड बाजार से इन्हें खरीदना एकमात्र विकल्प बन जाता है। यहां उनके पुराने मॉडल पर आपको भारी डिस्काउंट मिल जाएगा। उनकी कीमत कई बार 10 लाख रुपए से भी नीचे पहुंच जाती है। आज हम यहां कुछ ऐसे ही शानदार ऑफर्स की पूरी डिटेल लेने वाले है।

Olx पर Audi A7 की कीमत

ओएलएक्स वेबसाइट पर 2015 मॉडल ऑडी A7 को 30 लाख रुपए में बेचा जा रहा है। यह बड़े ही अच्छे कंडीशन में है। यह एक पेट्रोल मॉडल कार है, इस कारण से आप इसे 2030 तक बड़े ही आराम से चला सकते हैं।

ऑफलाइन भी सस्ती है कार

इसके अलावा ऑफलाइन आपको बीएमडब्ल्यू की X1 20 लाख रुपए में मिल जाएगी। यह एक मजबूत एसयूवी है जिसे भारतीय काफी ज्यादा पसंद करते हैं। दिल्ली मुंबई जैसे शहर में इसका 2013 मॉडल इस कीमत में मिल जाता है। आप एक बार ऑफलाइन बाजार में जाकर इसकी पूरी डिटेल ले सकते हैं।

Audi Q सीरीज

ऑडी की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली कर Q7 को भी सस्ते में खरीदा जा सकता है। हालांकि कार देखो पर 2013 मॉडल Q सीरीज की शानदार एसयूवी को 22 लख रुपए में बेचा जा रहा है।

आपको बता दे कि इन करो पर फाइनेंस प्लान की सुविधा भी उपलब्ध है। हालांकि ओएलएक्स फाइनेंस प्लान की सुविधा नहीं देता है। लेकिन आप ऑफलाइन या फिर ऑनलाइन कई साइट पर फाइनेंस प्लान की सुविधा ले सकते हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App