Maruti Brezza से भी सस्ती मिल रही है Audi A3 गाड़ी.. अब मात्र 9 लाख़ में मिल मिलेंगे लग्जरी फीचर्स

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Audi A3 35 TDI Premium Plus: अगर आप भी काफी समय से एक लग्जरी गाड़ी खरीदने की प्लानिंग कर रहे थे लेकिन कम बजट होने के कारण आपको निराशा का सामना करना पड़ रहा था। ऐसे में आपको एक बार Audi की A3 35 TDI Premium Plus गाड़ी का रूख कर लेना चाहिए। यह गाड़ी अभी आपको एक शानदार डील में Maruti Brezza से भी सस्ती मिल रही है जिसका टॉप मॉडल 14.14 लाख़ का आता है यहीं अभी यह आपको मात्र 9 लाख़ में मिल रही है जो इसकी वास्तविक कीमत से 3 गुना से भी कम है। इस गाड़ी से आपको 20.38 Kmpl का शानदार माइलेज तो मिलेगा ही। इसी के साथ इसमें आने वाला 1968 cc का इंजन काफी तगड़ी परफॉर्मेंस देता है। आईए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको इतनी कम दाम पर खरीदने का पूरा तरीका।

Audi A3 गाड़ी के 35 TDI Premium Plus वेरिएंट में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Audi A3 गाड़ी के 35 TDI Premium Plus वेरिएंट मैं आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 1968 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार डीजल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 143 bhp की अधिकतम पावर तथा 320 NM का अधिकतम टॉर्क जनरेट करता है। यह एक 5 सीटर सेडान गाड़ी है जो ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है।

बात करें यदि गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 20.38 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज देखने के लिए मिल जाता है। इसी के साथ आप इस सेडान गाड़ी में अधिकतम एक बार में 50 लीटर तक फ्यूल टैंक कैपेसिटी के अनुसार फ्यूल भरवा सकते हैं। बात करें यदि इस गाड़ी के ग्राउंड क्लीयरेंस के तो वह 165 MM है।

Audi A3 गाड़ी के 35 TDI Premium Plus वेरिएंट को मात्र 9 लाख़ में लाएं घर

आपकी जानकारी के लिए बता दें Audi A3 के 35 TDI Premium Plus वेरिएंट को अभी कंपनी की तरफ से डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है। लेकिन यदि यही गाड़ी अभी आप cardekho.com की वेबसाइट पर जाते हैं तो वहां पर यह 9 लाख़ में लिस्टेड मिल जाएगी। वही इस गाड़ी की आखिरी एक्स शोरूम कीमत 30.21 लाख़ रुपए रह चुकी है।

वास्तव में इस गाड़ी का इतने कम कीमत में मिलने का एकमात्र कारण है कि यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसको इसके फर्स्ट ओनर ने अभी तक 17,355 किलोमीटर चलाया है तथा गाड़ी में किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं है। इस गाड़ी में परफॉर्मेंस भी काफी बेहतरीन मिल रही है और इसका लुक भी अच्छे से मेंटेन रखने के कारण काफी नया जैसे है। अतः अगर आप इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो कारदेखो की वेबसाइट पर जाकर सीधा इसके ऑनर से अथवा कारदेखो की टीम से बात कर सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App