Ola की तरह नहीं! बल्कि नए डिजाइन में आएगी Ather Rizta, रेंज और कीमत दमदार

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Ather Rizta: भारतीय मार्केट में इलेक्ट्रिक टू व्हीलर की मांग काफी ज्यादा बढ़ गई है। इसी को देखते हुए एथर अपनी एक नई इलेक्ट्रिक स्कूटर Ather Rizta को लॉन्च करने वाली है। यह एक सस्ती इलेक्ट्रिक स्कूटर होगी जिसे हर परिवार के लिए बनाया जा रहा है।

इस दिन लॉन्च होगी स्कूटर

खबर है की Ather Rizta को 6 अप्रैल 2024 को लांच किया जाएगा। यह एथर की आने वाली 450 सीरीज थोड़ी कमजोर होने वाली है। इसलिए इसे कम कीमत पर बेचा जाएगा। यही कारण है कि इसको सीधा मुकाबला ओला S1 एयर से होने वाला है। ओला की सभी इलेक्ट्रिक स्कूटर का डिजाइन लगभग एक जैसा ही है। लेकिन इधर ने यहां बाजी मारते हुए रिज़ता के डिजाइन को बहुत ही अलग कर दिया है।

Ather Rizta की कीमत होगी शानदार

भारतीय बाजार में स्नेह इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत 1.2 लाख रुपए से शुरू होने वाली है। इसके सीट के अंदर काफी अच्छा स्पेस मिलने वाला है। जिसमें आप काफी सामान ले जा सकते हैं यह इलेक्ट्रिक स्कूटर बॉक्सर डिजाइन में आएगी जो इसे सभी स्कूटर से अलग बनाता है।

नई Ather Rizta में कमाल के फीचर्स मिलने वाले हैं। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में बड़ा फ्लैट फ्लोर बोर्ड, फ्रंट डिस्क ब्रेक, पिलीयन फुट्रेस्ट, अप्रैल माउंटेड हेडलाइट और कई चीज दी जाएंगे। इस फीचर्स के कारण आपका राइड बहुत ही सुखद होगा। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर सिंगल चार्ज 120 किलोमीटर तक का रेंज देने वाली है, जिस कारण से एक आम परिवार इसे पसंद करेगा।

Electric Scooter की बढ़ी सेल

इलेक्ट्रिक स्कूटर की मांग काफी ज्यादा बढ़ गई है ओला ने ही रिकॉर्ड तोड़ बिक्री की है। इसके अलावा अदेर को भी लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। अगर आपको भी इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना है तो फिर सस्ते से लेकर महंगी कीमत में आपको अच्छे स्कूटर मिल जाएंगे। Ather 450x एक काफी अच्छी स्कूटर है। इसे भी आप खरीद सकते हैं। इसके अलावा ओला का इलेक्ट्रिक स्कूटर भी काफी अच्छा होता है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App