मजेदार डील के साथ आई Hero, ₹17500 में दे रही एकदम नई बाइक

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Hero HF Deluxe: हीरो की बाइक्स ग्राहकों को काफी ज्यादा पसंद है। उनकी कीमत काफी कम होती है। इसके अलावा आप फाइनेंस प्लान के जरिए उन्हें और भी सस्ती कीमत पर खरीद सकते हैं। हीरो स्प्लेंडर के बाद हीरो एचएफ डीलक्स कंपनी की दूसरे सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक है।

इसकी कीमत पर 65000 से शुरू होती है। इसमें आपको हीरो वाले सारे फीचर्स देखने को मिल जाता हैं। वही इसकी माइलेज भी उतनी ही है, जितनी स्प्लेंडर देती है। अंतर की बात करें तो हीरो स्प्लेंडर जहां दिखने में थोड़ी खूबसूरत लगती है। वही एचएफ डीलक्स का अपना एक अलग स्टाइल है।

Second Hand Bike है बेस्ट

अगर आपके पास इस बाइक खरीदने का बजट नहीं है तो आप EMI के जरिए से खरीद सकते हैं। हालांकि EMI पर बाइक लेने के बाद आपको हर महीने एक फिक्स्ड राशि का भुगतान करना होगा। अगर आप इससे बचना चाहते हैं तो फिर सेकंड हैंड बाइक खरीदना एकमात्र विकल्प बचता है। आज के समय लोग काफी ज्यादा सेकंड हैंड बाइक खरीद रहे हैं। इसीलिए आप भी इस चीज का फायदा उठा सकते हैं।

ऑफलाइन मार्केट में है ज्यादा विकल्प

अगर आप बड़े शहर जैसे कि दिल्ली, मुंबई, बेंगलुरु, पुणे, हैदराबाद में रहते हैं तो यहां पर ऑफलाइन भी आपको कई दुकानें मिल जाएंगे। यहां से बाइक खरीदने का फायदा यह होता है कि अगर आपकी बाइक में किसी भी प्रकार की खराबी आती है तो आप उनके पास जा सकते हैं। हालांकि ऑनलाइन बाइक्स की कीमत काफी ज्यादा सस्ती है।

इतनी सस्ती है ये Hero HF Deluxe

ओएलएक्स पर 2013 मॉडल हीरो एचएफ डीलक्स को 17500 में बेचा जा रहा है। तस्वीरों को देखकर लगता है इसकी कंडीशन काफी अच्छी है। यह बाइक 60 से 65 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है। इसलिए इस कीमत पर यह खरीदना काफी अच्छा साबित हो सकता है।

Quikr वेबसाइट पर 2015 मॉडल हीरो एचएफ डीलक्स को ₹22000 में बेचा जा रहा है। यह बाइक अभी तक 30000 किलोमीटर से ज्यादा चल चुकी है। यहां आपको फाइनेंस प्लान की सुविधा भी मिल जाएगी। इसलिए आप इसे और भी सस्ते में खरीद सकते हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App